सीएम योगी सहित सरकार के मंत्री करेंगे 'बूथ कार्यकर्ताओं' का अभिनंदन, ये रहा प्लान

भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में 17 नवंबर को होने वाली बाइक रैली की तैयारी में भी जुटने के निर्देश दिए गए. यह बाइक रैली बूथ स्तर से निकलकर लोकसभा स्तर पर एक जगह सभा के रूप में इकट्ठे होगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 11:23 AM IST
सीएम योगी सहित सरकार के मंत्री करेंगे 'बूथ कार्यकर्ताओं' का अभिनंदन, ये रहा प्लान
सीएम योगी. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 11:23 AM IST
2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने बूथ कार्यकर्ताओं पर अपनी पकड़ बनने के लिए उनका अभिनंदन करेगी. शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री आवास पर हुई भाजपा कोर कमेटी की बैठक में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इन कार्यक्रमों को गति देने को हरी झंडी दी गई. इसी कड़ी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा समेत सरकार के मंत्री-सांसद अपने-अपने तय क्षेत्र में बूथ समिति के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करेंगे. बता दें कि बूथ समिति अभिनंदन का यह कार्यक्रम शनिवार 10 नवंबर से शुरू होकर 15 नवंबर तक चलेगा.

इस दौरान सभी मंत्री-सांसद-विधायक अपने-अपने तय क्षेत्रों में जाकर बूथ के कार्यकर्ताओं का न केवल सम्मान करेंगे बल्कि उनके साथ क्षेत्र में घूमकर उनकी साख भी बढ़ाएंगे. भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में 17 नवंबर को होने वाली बाइक रैली की तैयारी में भी जुटने के निर्देश दिए गए. यह बाइक रैली बूथ स्तर से निकलकर लोकसभा स्तर पर एक जगह सभा के रूप में इकट्ठे होगी. वहां किसी वरिष्ठ नेता का कार्यक्रम लगाया जाएगा. बाइक रैली में हर बूथ से न्यूनतम पांच लोग निकलेंगे और एक तय केंद्र पर इकट्ठा होंगे.

इस रैली को भी स्थानीय मं‌त्री-विधायक झंडी दिखाएंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने चुनाव के मद्देनजर संगठन और सरकार की तैयारियों की बैठक में शामिल हुए. बैठक में यह भी चर्चा हुई कि सीएम, डिप्टी सीएम और मंत्री किस क्षेत्र में रहेंगे? इसका खाका तैयार किया जा रहा है.

(रिपोर्ट: अजीत सिंह)

ये भी पढ़ें:

VIDEO VIRAL: मथुरा की सड़कों पर गाड़ी से घूमते नजर आए लालू के लाल तेजप्रताप

मुजफ्फरनगर नाम बदलकर लक्ष्मी नगर किया जाएगा: संगीत सोम
Loading...
UPPSC में नहीं हुई सदस्यों की नियुक्ति, भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट पर लगा ब्रेक
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर