होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

चित्रकूट हादसा: मृतकों के परिजनों को मिलेगा 2 लाख रुपये मुआवजा, घायलों को 50 हजार, CM योगी ने किया ऐलान

चित्रकूट हादसा: मृतकों के परिजनों को मिलेगा 2 लाख रुपये मुआवजा, घायलों को 50 हजार, CM योगी ने किया ऐलान

फिलहाल पुलिस ने पिकअप चालक रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

फिलहाल पुलिस ने पिकअप चालक रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया, जबकि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया. बताया जा रहा है कि ग्रामीण मौके पर DM और SP को बुलाने की मांग कर रहे है. फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस के जवान तैनात किए गए है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. यूपी के चित्रकूट जिले के भरतकूप थाना क्षेत्र अंतरगत रौली कल्याणपुर में टमाटर से भरी एक पिकअप गाड़ी ने घर के बाहर सो रहे लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हैं. मामले में सीएम योगी ने मृतक के परिवार को 2-2 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने जनपद चित्रकूट क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने और राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50 हजार की मदद की घोषणा की है. वहीं सीएम योगी ने पिकअप चालक रोहित यादव के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के भी निर्देश दिए हैं. फिलहाल पुलिस ने पिकअप चालक रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह मंडी की तरफ जा रही पिकअप गाडी भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर में अनियंत्रित होकर घर के बाहर सो रहे लोगों को रौंद दिया.

Koo App

#UPCM @myogiadityanath ने जनपद चित्रकूट क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को तत्काल दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने और राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के परिजनों को ₹02-02 लाख व घायलों को ₹50-50 हजार की सहायता प्रदान करने व पिकअप चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Chief Minister Office, Uttar Pradesh (@CMOfficeUP) 9 July 2022


द्रौपदी मुर्मू के लिए CM योगी के रात्रिभोज में पहुंचे ओपी राजभर और शिवपाल, जानिए क्या हैं संकेत?

इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया, जबकि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया. बताया जा रहा है कि ग्रामीण मौके पर DM और SP को बुलाने की मांग कर रहे है. फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस के जवान तैनात किए गए है.

Tags: Chitrakoot News, CM Yogi, Lucknow news, Road Accidents, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर