• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • योगी का अखिलेश पर पटलवार, बोले- पंचायत चुनाव में सपा की हार है बौखलाहट का कारण

योगी का अखिलेश पर पटलवार, बोले- पंचायत चुनाव में सपा की हार है बौखलाहट का कारण

सीएम योगी का अखिलेश यादव पर पटलवार (File photo)

सीएम योगी का अखिलेश यादव पर पटलवार (File photo)

Yogi vs Akhilesh: लखनऊ के काकोरी इलाके से एटीएस द्वारा पकड़े गए अलकायदा के संदिग्ध आतंकियों पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कह दिया कि मैं यूपी की पुलिस पर और खासकर बीजेपी की सरकार पर भरोसा नहीं कर सकता.

  • Share this:
लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पंचायत चुनाव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा पंचायत चुनाव में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के आरोप को "बौखलाहट" से भरा बताया है. News 18 को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी इतनी बड़ी पराजय को स्वीकार करने के स्थान पर निराधार आरोप लगा रही है. उन्होंने कहा कि ग्राम प्रधान चुनाव में सपा पांच स्थानों पर जीती और इसमें इटावा, बलिया, बागपत और एटा भी शामिल है जहां अधिकांश सांसद और विधायक भाजपा के हैं. अगर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग होता तो इन स्थानों पर भाजपा को हार का सामना नहीं करना पड़ता.

योगी ने लखनऊ में आतंकवादी घटनाओं को अंजाम देने के षडयंत्र में लगे दो व्यक्तियों की गिरफ्तारी पर विपक्षी दलों की प्रतिक्रिया पर कहा भाजपा के लिए देश और लोगों की सुरक्षा सर्वोपरि है. सुरक्षा के मामले पर राजनीति करना कुछ दलों का चरित्र है. बता दें कि एटीएस द्वारा पकड़े गए अलकायदा के संदिग्ध आतंकियों पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहां है कि मैं यूपी की पुलिस पर और खासकर बीजेपी की सरकार पर भरोसा नहीं किया जा सकता. उनके इस बयान के बाद काफी खलबली मची हुई है. सोशल मीडिया पर बीजेपी ने इसे प्रचारित करना शुरू कर दिया है.

Priyanka Gandhi UP Visit: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में बदलाव, 16 जुलाई को आएंगी लखनऊ

उधर, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्वीट पर पलटवार किया है. डिप्टी सीएम ने कहा है कि आतंकवाद और देश की सुरक्षा के मामले में मायावती और अखिलेश यादव को तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करनी चाहिए. वहीं यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आतंकवादियों का समर्थन, पोषण और संरक्षण समाजवादी पार्टी सहित विपक्ष के कई दलों का आधिकारिक एजेंडा है. उन्होंने कहा कि पुलिस अपनी जान पर खेलकर आतंकवादियों को पकड़ कर रही है और दूसरी ओर राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे गंभीर विषय पर सपा मुखिया कह रहे हैं कि उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज