ममता के गढ़ में गरजे सीएम योगी, कहा- बंगाल में 2 मई के बाद TMC के गुंडे मांगेंगे जान की भीख

ममता के गढ़ में गरजे सीएम योगी

ममता के गढ़ में गरजे सीएम योगी

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि सनातन संस्‍कृति की भूमि पश्चिम बंगाल में पूजा को प्रतिबंधित किया जाता है. भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जाता है

  • Share this:
लखनऊ/ मालदा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मंगलवार को ममता सरकार और टीएमसी (TMC) पर जमकर हमला बोला. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चुनाव घोषित होने के बाद मालदा में भाजपा की पहली बड़ी जनसभा करने पहुंचे योगी ने ममता बनर्जी की सरकार को सीधे निशाने पर लिया. योगी ने कहा कि 2 मई के बाद बंगाल में टीएमसी के गुंडे जान की भीख मांगेंगे. योगी ने मालदा से ऐलान किया कि भाजपा सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर बंगाल में गौ हत्‍या बंद होगी. बंगाल में दुर्गा पूजा पर रोक लगाई जाती है. बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाना प्रतिबंधित है. योगी ने चेतावनी के लहजे में कहा कि जो राम का द्रोही है उसका भारत और बंगाल में में कोई काम नहीं है. सीएम योगी ने कहा कि टीएमसी सरकार में भ्रष्‍टाचार चरम पर है. हर तरफ अराजकता फैली हुई है.

उन्‍होंने कहा कि बंगाल की हालत देख कर दुख होता है. सीएम योगी ने कहा कि सनातन संस्‍कृति की भूमि पश्चिम बंगाल में पूजा को प्रतिबंधित किया जाता है. भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जाता है. यह भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ है और भारत अपनी आस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकता. 5 अगस्त 2020 से अयोध्या में भगवान राममंदिर का निर्माण शुरू हो गया है, निधि समर्पण में बंगाल के लोगों ने जो योगदान दिया है,उसके लिए धन्‍यवाद देता हूं.

कानपुर कोर्ट ने दो रोहिंग्या मुसलमानों को सुनाई दस-दस साल की सजा, जानिए पूरा मामला

उन्‍होंने कहा कि यहां जय श्रीराम के नारे लगाने पर लाठियां चलती हैं. ऐसी एक सरकार उत्तर प्रदेश में भी थी, उस सरकार का हश्र आपने देखा है. जो भी रामद्रोही है एक बात याद रखना भारत की जनता राम के बगैर कोई काम नहीं करती है. योगी ने कहा टीएमसी के गुंडे यहां के खाद्यान्न पर डाका डालते हैं. यहां की सरकार न तो गौ तस्‍करी रोक रही है और न लव जिहाद. सीएम योगी ने कहा कि आज से 25-30 साल पहले भारत का नौजवान रोजी के लिये बंगाल आता था,लेकिन यहां कि सरकारों ने बंगाल को बर्बाद कर दिया. उन्होंने कहा कि एक महीने के अंदर एक बड़ा परिवर्तन जमीन पर उतरते हुए आपको दिखाई देगा.
यूपी में अपराधी गले में तख्ती बांधकर चलने को मजबूर

बंगाल की धरती को अराजकता की धरती नहीं बनने देंगे. समर्थकों से खचाखच भरे मैदान की ओर इशारा करते हुए योगी ने कहा कि ये जो आपका जमावड़ा है वो इस बड़े परिवर्तन का साफ संकेत है. योगी ने कहा जिस तरह से टीएमसी के लोग बंगाल में गंडागर्दी कर रहे हैं ऐसे ही कभी उत्‍तर प्रदेश में कुछ लोग गुंडागर्दी कर रहे थे, आज वो अपने गले में तख्ती बांधकर कर चलने को मजबूर हैं. मैंने एक तस्‍वीर में देखा कि किस तरह से भाजपा के कार्यकर्ता की बुजुर्ग माता को टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी के साथ पीटा है. उनकी हालत देख कर आंखों में आंसू आ गए. अपराधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना शासन, पुलिस का काम है.

योगी से डर गई TMC



टीएमसी सरकार तो नागरिकों के बजाय अपराधियों को संरक्षण दे रही है. पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गुंडई, दबंगई करने वाली ममता बनर्जी की टीएमसी सीएम योगी के बंगाल पहुंचने से डर गई. टीएमसी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने योगी की जनसभा में जा रही भीड़ को कई जगह रोकने की कोशिश की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज