मुलायम के गढ़ सैफई में सीएम योगी का तंज, कहा- जो Corona वैक्सीन का कर रहे थे विरोध, आज वही कर रहे समर्थन

मुलायम के गढ़ सैफई में सीएम योगी का तंज

मुलायम के गढ़ सैफई में सीएम योगी का तंज

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा है कि कोविड की संभावित तीसरी लहर से पहले 10 साल से कम उम्र के बच्चों के माता-पिता काे टीका लगवा देंगे, इससे बच्चों पर खतरा कम होगा.

  • Share this:

इटावा. समाजवादी पार्टी के गढ़ और मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के गांव सैफई (Saifai) में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कोरोना महामारी में इलाज की व्यवस्था आदि का जायजा लिया. इटावा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि प्रदेश में हर किसी को वैक्सीन लगेगी. उन्होंने तंज किया कि कल तक जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे, आज वही लोग वैक्सीन का समर्थन कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि प्रदेश में पत्रकारों और न्यायपालिका से जुड़े लोगों को जिला स्तर पर कैम्प लगाकर वैक्सीन लगवाने की तैयारी चल रही है. कोरोना की तीसरी लहर आने से पहले ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने की तैयारी है.

मीडिया से बातचीत में सीएम योगी ने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि पहले जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे अब खुद भी लगवा रहे हैं. लोग अब वैक्सीन के समर्थन में आ गए हैं. यह सुरक्षाकवच है. निश्चित रूप से वैक्सीन सभी को लगवानी चाहिए. मुख्यमंत्री योगी ने कहा है कि कोविड की संभावित तीसरी लहर से पहले 10 साल से कम उम्र के बच्चों के माता-पिता काे टीका लगवा देंगे, इससे बच्चों पर खतरा कम होगा. उन्होंने कहा कि इस माह के अंत तक दूसरी लहर खत्म होने की उम्मीद है और तीसरी लहर को रोकने के लिए प्रदेश में तैयारी तेज हैं.


Cyclone Tauktae: चंदौली के मर्चेंट नेवी ऑफिसर यतींद्र सिंह का नहीं लगा सुराग, गुमसुम हुई बेटियां
बता दें सैफई मे राज्य का बेहतरीन समझा जाने वाला मेडिकल यूनिवर्सिटी स्थापित है. साथ ही कोरोना काल मे कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए भी 200 बेड का कोविड अस्पताल भी बनाया गया है. जिसमें राज्य भर से कोरोना संक्रमित इलाज कराने के लिए आ रहे हैं. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर के इटावा की जिलाधिकारी श्रुति सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ बृजेश कुमार सिंह समेत जिले के तमाम छोटे-बड़े पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी तैयारियों में जुटे हुए दिखाई दे रहे हैं. चूंकि उत्तर प्रदेश के इटावा जिले का सैफई गांव समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का गांव है और इस गांव में आज तक विकास की जो भी योजनाएं संचालित हुई हैं, वह सभी के सभी मुलायम सिंह यादव ने ही स्थापित की हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज