लाइव टीवी

सीएम योगी ने निर्माताओं को दिए 7 करोड़, फिल्म फेस्टिबल में निरहूआ, रवि किशन ने लिया हिस्सा
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 10, 2019, 5:15 PM IST

यह सब्सिडी यूपी में बनने वाली चौदह फिल्मों को दी गई. इसमें फिल्म मॉम के लिए बोनी कपूर को 2 करोड़ रुपये की सब्सिडी का चेक दिया गया.

  • Share this:
यूपी सरकार फिल्मों को बढावा देने के लिए फिल्म निर्माण को प्रोत्साहित कर रही है. इसके तहत सीएम योगी आदित्यनाथ ने दर्जनों फिल्मी हस्तियों के बीच में 7 करोड़ रुपये की धनराशि का चेक फिल्म निर्माताओं को सब्सिडी के रूप में दिया. यह सब्सिडी यूपी में बनने वाली चौदह फिल्मों को दी गई. इसमें फिल्म मॉम के लिए बोनी कपूर को 2 करोड़ रुपये की सब्सिडी का चेक दिया गया.

यूपी फिल्म फेस्टिबल का आयोजन फिल्म बंधु की तरफ से किया गया. फिल्म बंधु का गठन प्रदेश सरकार ने किया है जिसका कार्य यूपी में फिल्म उधोग को बढ़ावा देना है. यूपी में फिल्म निर्माण की सम्भावाओं के देखते हुए प्रदेश सरकार निर्माताओं को तमाम सुविधाये प्रदान कर रही है.

फिल्म महोत्सव में फिल्म निर्माता बोनी कपूर, हीरो आयुष्मान खुराना, भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहूआ और रवि किशन के अलावा दर्जनों फिल्म हस्तियों ने हिस्सा लिया.फिल्मी कलाकारों ने यूपी सरकार की पहल का स्वागत किया. (नरेंद्र यादव की रिपोर्ट)

ये भई पढ़ें -









News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 10, 2019, 5:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर