लखनऊ: पुलिस के खिलाफ CM दफ्तर पर सचिवालय कर्मियों का जोरदार प्रदर्शन

मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. आज पुलिस उत्पीड़न पर विरोध में सैकड़ों कर्मचारी लोकभवन में घुस आए. सचिवालय कर्मियों ने कैसरबाग पुलिस और सीओ पर कार्रवाई की मांग की है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 2, 2019, 2:18 PM IST
लखनऊ: पुलिस के खिलाफ CM दफ्तर पर सचिवालय कर्मियों का जोरदार प्रदर्शन
CM दफ्तर पर प्रदर्शन करते सचिवालय कर्मी
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 2, 2019, 2:18 PM IST
लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दफ्तर पर मंगलवार को सचिवालय कर्मियों का जोरदार प्रदर्शन किया है. राजधानी का कैसरबाग पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सचिवालय संघ ने मोर्चा खोल दिया है. दरअसल, पुलिस पर सचिवालय कर्मचारी मनोज कुमार प्रजापति के साथ मारपीट का आरोप है. साथी के साथ हुई इस घटना से सचिवालय कर्मी नाराज हैं.

क्या है मामला

मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. आज पुलिस उत्पीड़न पर विरोध में सैकड़ों कर्मचारी लोकभवन में घुस आए. सचिवालय कर्मियों ने कैसरबाग पुलिस और सीओ पर कार्रवाई की मांग की है. जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को समीक्षा अधिकारी मनोज प्रजापति की कार टकरा गई थी. पुलिस ने कार टकराने का मुकदमा समीक्षा अधिकारी के खिलाफ दर्ज करते हुए कार को सीज कर दिया था.

समीक्षा अधिकारी ने काटा हंगामा


कार सीज करने की कार्रवाई को लेकर मनोज प्रजापति ने कैसरबाग थाने में जाकर जमकर हंगामा काटा था. जिसपर पुलिस पर कार्रवाई करते हुए समीक्षा अधिकारी पर शांति भंग (धारा-151) के तहत चलान कर दिया था. इस मामले में समीक्षा अधिकारी ने कैसरबाग पुलिस पर मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें:

क्‍या 17 पिछड़ी जातियों को SC में शामिल करने पर यू-टर्न लेगी योगी सरकार?
Loading...

नोएडा में टॉवरों के गैप में फंसा मिला महिला का शव, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

योगी राज में बदलेगी भिखारियों की LifeStyle, मिलेगा रोजगार का ऑफर

 
First published: July 2, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...