अपना शहर चुनें

States

अखिलेश यादव का योगी पर तंज, बोले- CM को हो गया है भाजपा से जनता के मोहभंग का एहसास, इसलिए दूसरे राज्यों में दौड़ रहे

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आजकल योगी पर हमलावर हैं.
समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आजकल योगी पर हमलावर हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के मुंबई दौरे पर सपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है. उन्‍होंने कहा कि सीएम को भाजपा से जनता के मोहभंग का एहसास हो गया है, इसलिए वह अन्‍य राज्‍यों में दौड़ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 8:53 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी को भाजपा से जनता के मोहभंग का एहसास हो गया है और अब अपना फर्ज छोड़ वह दूसरे राज्यों में सक्रिय हो गये हैं. आपको बता दें कि यूपी के सीएम इस समय मुंबई के दौरे पर हैं. इस दौरान वह लखनऊ नगर निगम (LMC) के बॉन्ड की बुधवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में लिस्टिंग के कार्यक्रम शामिल रहे, तो यूपी में फिल्‍म सिटी बनाने की कवायद में वह बॉलीवुड की तमाम हस्तियों से मिल रहे हैं.

अखिलेश ने भाजपा पर लगाया ये आरोप
अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल का अब एक वर्ष भी नहीं बचा है. जैसे-जैसे चुनाव की घड़ी नजदीक आती जा रही है, मुख्यमंत्री प्रदेश छोड़कर गगनचारी बन गए हैं. कभी हैदराबाद, कभी मुंबई, कभी पश्चिम बंगाल, कुछ दिन पहले बिहार में थे. प्रदेश में सरकारी दायित्वों के निर्वहन से मुंह मोड़कर दूसरे राज्यों के दौरों की उनकी सक्रियता यह जताती है कि मुख्यमंत्री को भाजपा से जनता के मोहभंग का एहसास हो गया है. इसके अलावा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय लोकतंत्र के साथ इस तरह की स्थिति शायद ही पहले हुई हो जिसमें जबानी जमा खर्च से कार्य-व्यापार चलाया गया हो.


किसानों के मुद्दे पर अखिलेश ने कही ये बात


यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने नए कृषि कानूनों को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा कि किसान की आय दोगुनी करने का झूठा आश्वासन देने वालों का कृषि कानूनों की आड़ में किसानों की जमीन हड़पने के षडयंत्र को किसान अच्छी तरह समझते हैं. उन्होंने कहा कि किसानों का असंतोष आक्रोश बनकर फूट पड़ा है और भाजपा शासित राज्यों के किसान भी आंदोलित हैं.

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की ओर से किसानों के आंदोलन को उलझाने के लिए विपक्ष पर आरोप लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि साथ ही भाजपा अपने किए को सही ठहराने के लिए हठधर्मिता का सहारा भी ले रही है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज अब जागरूक और सजग है और उसे कोई भ्रमित नहीं कर सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज