सीएम योगी बोले- राफेल आने के बाद भारत से थर्राने लगा चीन, बोलती क्यों हो गई बंद

 राफेल आने के बाद भारत से थर्राने लगा चीन
राफेल आने के बाद भारत से थर्राने लगा चीन

मुख्यमंत्री (CM) ने कहा कि किसान बिल (Kisan Bill) से किसानों की आय दोगुनी होगी. किसान अपना माल कहीं भी दे सकेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 8:18 PM IST
  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सोमवार को उन्नाव (Unnao) पहुंचे. इस दाैरान उन्होंने उन्नाव को क्रांतिकारियों की धरती बताते हुए नमन किया. उन्होंने जिले की 21.59 करोड़ की 148 परियोजनाओं का शिलान्यास व 72.36 करोड़ लागत से हुए 44 विकास कार्यों का लोकार्पण किया. सीएम योगी ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा, राफेल आने के बाद भारत से चीन थर्रा गया है. लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के लोग राफेल राफेल चिल्ला रहे थे. देश में राफेल आ गया तो चीन की बोलती बंद हो गई.'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अन्य विरोधी दल देश की जनता को सिर्फ गुमराह करने का काम कर रहे हैं. किसान को सीधे फायदा दिलाने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किसान बिल संसद में पारित कराया गया तो विरोधी दल उसका दुष्प्रचार करने में जुट गए. मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान बिल से किसानों की आय दोगुनी होगी. किसान अपना माल कहीं भी दे सकेगा. अब कांग्रेस और अन्य विरोधी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है तो वह जनता को भड़काने में लगी है.

ये भी पढे़ं- प्रियंका गांधी बोलीं- BJP सरकार अपने खरबपति मित्रों के लिए किसानों से MSP छीन लेगी



सीएम योगी ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा, जनपद उन्नाव क्रांतिकारियों की भूमि है जिस पर हमें गर्व है. उन्होंने ने कहा कि हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के प्रदेश की जनता को योजनाओं का लाभ देने का काम किया है. प्रदेश की व उन्नाव की जनता को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने भाजपा को चुनकर प्रदेश में रामराज्य स्थापित करने में सहयोग किया. उन्होंने आगे कहा कि सरकार की योजनाएं जनता तक सीधे पहुंचाने काम सिर्फ भाजपा सरकार कर रही है.


प्रदेश से गुंडाराज खत्म

भाजपा सरकार ने प्रदेश से गुंडाराज खत्म करके एक शांति का वातावरण कायम करने का काम किया है. इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने 100 बेड वाला अस्पताल का लोकार्पण किया. बांगरमऊ-संडीला मार्ग का नाम बदलकर महाराज सातन पासी मार्ग किये जाने का एलान किया. सीएम ने पेयजल, शिक्षा, सड़क सहित कई योजनाओं की जनपद वासियों को सौगात दी. बता दे कि बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी ने एक प्रकरण में बर्खास्त कर दिया था जिसकी वजह से यह सीट खाली थी. इस सीट पर उप चुनाव होना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज