• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कर्नाटक, केरल ही नहीं पश्चिम बंगाल और उड़ीसा में भी लहराएंगे परचम: सीएम योगी

कर्नाटक, केरल ही नहीं पश्चिम बंगाल और उड़ीसा में भी लहराएंगे परचम: सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ. Photo: News18

सीएम योगी आदित्यनाथ. Photo: News18

सीएम योगी ने कहा कि पहली बार पीएम ने पूर्वोत्तर के विकास के लिए मुहिम चलाई. सबका साथ, सबका विकास का मंत्र का असर दिखा. यह विकास और सुशासन की जीत है.

  • Share this:
    पूर्वोत्तर राज्यों में विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के शानदार प्रदर्शन पर रविवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी नेतृत्व को बधाई दी. इस दौरान बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय पर सीएम का जोरदार स्वागत हुआ. सीएम योगी ने कहा कि पूर्वोत्तर के राज्यों में बीजेपी और गठबंधन को मिली सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई. पूर्वोत्तर के कार्यकर्ता भी बधाई के पात्र हैं. सीएम ने कहा कि त्रिपुरा में वामपंथ के गढ़ को ध्वस्त कर केसरियामय करना एक सपना था.

    सीएम योगी ने कहा कि पहली बार पीएम ने पूर्वोत्तर के विकास के लिए मुहिम चलाई. सबका साथ, सबका विकास का मंत्र का असर दिखा. यह विकास और सुशासन की जीत है. यह जीत संगठनात्मक कुशलता का प्रतीक है. यहां जाति और धर्म के आधार को पीछे छोड़ बीजेपी को समर्थन मिला. इस जीत ने साफ कर दिया कि समाज को बांट कर कोई ज्यादा दिन सार्वजनिक जीवन में बना नहीं रह सकता. न्यू इंडिया का मंत्र जो पीएम ने दिया है, उसका असर दिख रहा है.

    सीएम ने कहा कि पूर्वोत्तर के लिए विशेष पैकेज से लेकर पीएम आवास योजना सहित कई लाभकारी योजनाओं, कानून का लाभ वहां के लोगों को मिला. पहली बार त्रिपुरा की जनता को बीजेपी पर विश्वास हुआ है, इसलिए पार्टी वहां दो तिहाई से सरकार बना रही है. उन्होंने कहा कि इस जीत का असर दूसरे राज्यों पर भी पड़ेगा. अब भारतीय जनता पार्टी कर्नाटक, केरल ही नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल और उड़ीसा में भी जीत का परचम लहराएगी. प्रधानमंत्री का कुशल नेतृत्व और राष्ट्रीय अध्यक्ष का कुशल संगठनात्मक रणनीति हमें जीत दिलाएगी.

    इस संपूर्ण विजय का श्रेय पीएम, राष्ट्रीय अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को है. पीएम के योग्य मार्गदर्शन में राज्य​ सरकारें काम कर रही हैं. सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 1 साल के अंदर जो काम शुरू हुए हैं, आने वाले समय में देश के अन्य राज्यों में भी ऐसे ही काम होंगे. सीएम ने कहा कि आज कच्छ से कश्मीर और कन्याकुमारी तक एक पार्टी का शासन है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज