आगरा हादसा: डिप्टी CM दिनेश शर्मा और परिवहन मंत्री मौके के लिए रवाना

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अधिकारियों को राहत-बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि घायलों को समुचित इलाज मुहैया कराई जाए.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 9:34 AM IST
आगरा हादसा: डिप्टी CM दिनेश शर्मा और परिवहन मंत्री मौके के लिए रवाना
जनरथ बस यमुना एक्सप्रेसवे से नीचे गिरी
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 9:34 AM IST
आगरा के थाना एताम्दपुर क्षेत्र के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार तड़के एक भीषण सड़क हादसे में 29 लोगों की मौत से कोहराम मच गया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के डिप्टी सीएम सीएम दिनेश शर्मा और परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को घायलों का हालचाल लेने भेजा है. जानकारी के मुताबिक, दोनों मंत्री मौके पर जाने के लिए रवाना हो चुके हैं. इससे पहले सीएम योगी ने अधिकारियों को राहत-बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि घायलों को समुचित इलाज मुहैया कराई जाए.

बता दें कि आगरा के थाना एताम्दपुर क्षेत्र के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर अवध डिपो की जनरथ बस एक्सप्रेसवे की रेलिंग तोड़ते हुए 50 फीट गहरे नाले में जा गिरी. हादसे के वक्त बस में 44 लोग सवार थे. अभी तक 29 शवों को निकाला गया है. हादसे की शिकार बस को नाले से निकाला जा चुका है और बचाव अभियान अब रोक दिया गया.

agra bus accident
डिप्टी CM दिनेश शर्मा और परिवहन मंत्री


हालांकि, गोताखोर अब भी नाले में लोगों की तलाश में जुटे हैं. अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है. बस लखनऊ से गाजियाबाद जा रही थी. मौके पर डीएम और एसएसपी के साथ तमाम आला अफसर मौजूद हैं. आगरा के जिलाधिकारी एनजी रवि कुमार ने भी बताया कि इस हादसे में 29 शवों को निकाला जा चुका है. एक घंटे में राहत बचाव पूरा हो सकता है.

ये भी पढ़ें:

Analysis: उपचुनाव से पहले योगी सरकार के लिए OBC आरक्षण का चक्रव्यूह

आगरा: बेकाबू जनरथ बस यमुना एक्सप्रेसवे से नीचे गिरी, 29 की मौत
Loading...

योगी ने SDM को पद से हटाया, 3 CMO और 2 एक्सईएन पर कार्रवाई के निर्देश

 
First published: July 8, 2019, 9:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...