CM योगी का दिल्ली सरकार पर हमला, कहा- PM मीटिंग की गोपनीयता भंग करना सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास

पीएम मोदी की सीएम के साथ हुई बैठक की गोपनीयता भंग करने पर अरविंद केजरीवाल को चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ रही है. PTI

पीएम मोदी की सीएम के साथ हुई बैठक की गोपनीयता भंग करने पर अरविंद केजरीवाल को चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ रही है. PTI

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को चारों तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्हें UP के CM योगी आदित्यनाथ ने टारगेट करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने पीएम के साथ हुई बैठक की गोपनीयता भंग कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 7:34 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली सरकार पर पीएम के साथ हुई बैठक की गोपनीयता भंग कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का आरोप लगाया है. योगी ने कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार अपनी नाकामयाबियों को छिपाने के लिए दूसरों पर निराधार आरोप-प्रत्यारोप लगाकर जनता का ध्यान भटकाना चाहती है. राजनीति का यह अभद्र और घटिया आचरण है. हम इसकी निंदा करते हैं.

सीएम योगी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार का आज इनका एक और कारनामा उस समय भी देखने को मिला जब प्रधानमंत्री जी की अध्यक्षता में चल रही उच्च स्तरीय बैठक, जिसमें देश के कई वरिष्ठ मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय मंत्रीगण मौजूद थे, उसकी गोपनीयता को भंग कर इन्होंने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास किया. बता दें कि पीएम मोदी की कोरोना को लेकर हुई गोपनीय मीटिंग को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लाइव टेलीकास्ट करा दिया. हालांकि अपनी इस गलती के लिए उन्होंने पीएम मोदी से माफी भी मांग ली. लाइव के दौरान केजरीवाल पीएम मोदी से दिल्ली के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति करने की गुहार लगा रहे थे.

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 'प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना' के तहत देश के गरीबों को मई व जून महीने के लिए 5 किलो निःशुल्क खाद्यान्न वितरण करने की पहल केंद्र सरकार का आभार जताया है. इस योजना के तहत भारत के 80 करोड़ लाभार्थियों को 5 किलो अनाज नि:शुल्क दिया जाएगा.

यहां ये भी बता दें कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में ऑक्सीजन के संकट के लिए यूपी की योगी सरकार और हरियाणा की सरकारों को दोषी ठहराया था और आरोप लगाया था कि दिल्ली में ऑक्सीजन की सप्लाई को ये दोनों सरकारें रोक रहीं हैं. हालांकि इन आरोपों को योगी सरकार ने निराधार और ध्यान भटकाने वाला बताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज