Bihar Election: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ की कल होंगी सबसे ज्यादा रैलियां

बिहार में कल यूपी के CM योगी की होंगी सबसे ज्यादा रैलियां (फाइल फोटो)
बिहार में कल यूपी के CM योगी की होंगी सबसे ज्यादा रैलियां (फाइल फोटो)

बता दें कि 3 बजे से सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 7:00 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बुधवार यानी 4 नवंबर को ताबड़तोड़ 5 रैलियां करेंगे. इसकी शुरआत पूर्णिया से होगी. मुख्यमंत्री योगी कल पूर्णिया, कटिहार, मधुबनी, दरभंगा और सहरसा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी सुबह साढ़े दस बजे सीएम योगी पूर्णिया एयरपोर्ट पर उतरेंगे, पूर्णिया से कटिहार के लिए रवाना होंगे. 11 बजे मुख्यमंत्री योगी कटिहार विधानसभा प्रत्याशी के लिए जनसभा करेंगे. 11 बजकर 40 मिनट पर कटिहार से रवाना होंगे. 12 बजकर 25 मिनट पर सीएम मधुबनी पहुंचेंगे.

12.30 बजे से मधुबनी के बिस्फी विधानसभा में जनसभा होगी 1 बजकर 10 मिनट पर सीएम मधुबनी से दरभंगा रवाना होंगे. 1 बजकर 30 मिनट पर सीएम योगी दरभंगा पहुंचेंगे. दरभंगा के केवती विधानसभा में जनसभा. 2 बजकर 15 मिनट पर सीएम दरभंगा, केवती विधानसभा से सहरसा के लिए रवाना होंगे. बता दें कि 3 बजे से सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं 3 बजकर 45 मिनट पर सहरसा से पटना के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढे़ं- खुशखबरी! ग्राम विकास बैंक से किसानों के बच्‍चों को पढ़ाई के लिए 4 % ब्‍याज पर मिलेगा कर्ज, बस करना होगा ये काम



इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार विधानसभा चुनावी रैलियों के मंच से बिहार की जनता को रोजगार का झुनझुना थमाने वाली कांग्रेस और राजद पर जमकर बरसे. योगी ने कहा कि बेजुबानों का हक मारने वाले नौजवानों को क्या देंगे. ये वहीं लोग हैं जो पशुओं का चारा खा जाते हैं और नौजवानों को रोजगार देने की बात करते हैं. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि धर्म, जाति, भाषा और क्षेत्र के आधार पर किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी और राजद सरकार बिहार में 15 वर्ष तक थी लेकिन इन्होंने रोजगार के नाम पर लोगों की आंख में धूल झोंकने का प्रयास करती रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज