CM योगी आज पहुंचेंगे दिल्ली, बीजेपी उम्मीदवारों के नाम होंगे तय

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीजेपी की कोरग्रुप की बैठक में भाग लेने के लिए आज शाम 4 बजे दिल्ली पहुंचेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 11:35 AM IST
CM योगी आज पहुंचेंगे दिल्ली, बीजेपी उम्मीदवारों के नाम होंगे तय
सीएम योगी ( फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 11:35 AM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम 4 बजे दिल्ली पहुंचेंगे. वह शाम 6 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि यह बीजेपी की कोरग्रुप की बैठक है. बैठक में यूपी बीजेपी के उम्मीदवारों के नाम की चर्चा की जाएगी. किसे कहां से चुनावी मैदान में उतारा जाए और किसका टिकट काटा जाए, इस पर चर्चा हो सकती है. पार्टी की कोरग्रुप की इस बैठक में सीएम योगी के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडे भी मौजूद रहेंगे.

इससे पहले, बीजेपी ने लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने को लेकर शनिवार देर रात तक मैराथन बैठक की. बैठक में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, अरुण जेटली, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज सहित कई नेता बीजेपी मुख्यालय पहुंचे थे. इनके अलावा मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज चौहान, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत, बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय समेत कई नेता बैठक में शामिल हुए.

बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग होनी है. राज्य में 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.
(राजीव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:



कांग्रेस की चौथी लिस्ट में यूपी से 7 प्रत्याशी, पुराने कार्यकर्ताओं पर जताया भरोसा

यूपी में और बढ़ा NDA का कुनबा, इन पांच दलों ने किया समर्थन
Loading...

प्रियंका गांधी आज करेंगी मिशन यूपी का आगाज, ये रहा शेड्यूल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...