Home /News /uttar-pradesh /

CM योगी का कल हरदोई दौरा, 460 करोड़ की परियोजना का देंगे तोहफा

CM योगी का कल हरदोई दौरा, 460 करोड़ की परियोजना का देंगे तोहफा

योगी जिले में एक मेडिकल कालेज के साथ-साथ 460 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा सदर सांसद अंशुल वर्मा के 5 सालों के विकास कार्यों पर लिखी गई किताब का भी विमोचन करेंगे.

    प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को हरदोई पहुंच रहे हैं. इस मौके पर मुख्यमंत्री जनपद में कई परियोजनाओं का भी लोकार्पण करेंगे. योगी जिले में एक मेडिकल कालेज के साथ-साथ 460 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री सदर सांसद अंशुल वर्मा के 5 सालों के विकास कार्यों पर लिखी गई किताब का भी विमोचन करेंगे.

    गौरतलब हो कि मंगलवार को मुख्य मंत्री योगी दोपहर करीब 12 बजे तक जिले में पहुंचेंगे. करीब एक घंटे के प्रोग्राम के बाद वे हेलीकॉप्टर से एटा के लिए रवाना हो जाएंगे. पुलिस ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. वहीं बारिश होने की स्थिति में मंच को वाटरप्रूफ बनाया गया है.

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरदोई से 12 किलोमीटर दूर गोपामऊ विधानसभा के अंतर्गत आने वाले गौरा डांडा गांव में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करेंगे. 233 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले इस मेडिकल कॉलेज के अलावा 127 करोड़ की 90 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा.

    सीएम योगी जिले के लोगों की लंबे समय से चली आ रही अर्जुनपुर पुल की मांग को भी पूरा कर सकते हैं. वहीं मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम के साथ ही कार्यक्रम की तैयारी को लेकर जोरों से जुटा हुआ है. इसके अलावा जिले में मुख्यमंत्री योगी विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का भी अवलोकन करेंगे. उसके बाद एक जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस युद्ध स्तर पर जुटे हुए हैं. (रिपोर्ट-आशीष मिश्रा)

    ये भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी 8 मार्च को करेंगे गाजियाबाद एयरपोर्ट और मेट्रो का उद्घाटन

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

     

    Tags: Hardoi, Politics, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर