Home /News /uttar-pradesh /

co anirudh singh arrested 2 boys who did stunts on bike with sword nodark

Chandauli: 'जब तक तोड़ेगा नहीं तब तक छोडे़गा नहीं', CO अनिरुद्ध सिंह ने युवती के ट्वीट का दिया जवाब

अनिरुद्ध सिंह को यूपी पुलिस का सिंघम कहा जाता है.

अनिरुद्ध सिंह को यूपी पुलिस का सिंघम कहा जाता है.

Chandauli Police: यूपी पुलिस के सिंघम अनिरुद्ध सिंह (Anirudh Singh) ने लड़कियों से छेड़खानी करने के साथ हथियार दिखाकर लोगों को आतंकित करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, उनका ट्वीट 'जब तक तोड़ेगा नहीं तब तक छोड़ेगा नहीं, चंदौली पुलिस का आपको वादा है' चर्चा में है.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. यूपी पुलिस के सिंघम अनिरुद्ध सिंह (Anirudh Singh) ने रील बनाकर दहशत फैलाने वाले दो युवकों गिरफ्तार किया है. इनके ऊपर लड़कियों से छेड़खानी का भी आरोप है. इन शोहदों का एक गैंग है जो सड़क पर लड़कियों के साथ छेड़खानी करने के साथ हथियारों को दिखाकर लोगों को आतंकित करते थे. ट्विटर के जरिये पीड़िता की शिकायत के बाद सीओ सकलडीहा ने उसी अंदाज में इनका मीम बनाने की बात कही थी. इसके बाद आज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है.

दरअसल कृति उपाध्याय नामक ट्विटर अकाउंट के जरिये यूपी पुलिस, चन्दौली पुलिस और सकलडीहा सीओ अनिरुद्ध सिंह से एक वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए शिकायत की गई थी. इसमें लिखा गया था कि क्या इन शोहदों पर उनकी नजर नहीं पड़ती है, जो आए दिन राह चलती लड़कियो पर कमेंट करते हैं और विरोध करने पर मारपीट भी करते हैं. इस पोस्‍ट में अनिल यादव, सुजित यादव और मोलू यादव उकनी का जिक्र भी किया गया था. यही नहीं पीड़िता ने यह भी कहा कि यदि इन पर जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो हम कुछ कर लेंगे, जिसके बाद पुलिस ने भी सक्रियता बढ़ा दी.

up police

अनिरुद्ध सिंह का ट्वीट वायरल हो रहा है.

अनिरुद्ध सिंह ने दिया ये जवाब
वहीं, रील और रियल लाइफ के हीरो यूपी पुलिस के सिंघम कहे जाने अनिरुद्ध सिंह ने इसे चैलेंज के तौर लिया. पहले तो ट्विटर पर शिकायत कर्ता से कहा कि थोड़ा इंतजार करें जल्द ही इनका भीम बनाता हूं. चन्दौली पुलिस का यह वादा है. इसे साथ उन्‍होंने लिखा, ‘ जब तक तोड़ेगा नहीं तब तक छोड़ेगा नहीं, चंदौली पुलिस का आपको वादा है. इसके बाद कार्रवाई करते हुए रील बनाकर दहशत फैलाने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया.

इस बाबत सकलडीहा सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि कुछ लड़कों का गैंग है जो रील बनाते हैं और एक लोगों में आतंक फैलाने का काम करते हैं. इसके साथ ही कॉलेज के आसपास लड़कियों संग छेड़खानी करते हैं. ट्विटर के जरिये इसकी शिकायत मिली, जिस पर कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं, इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

Tags: Chandauli News, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर