Twitter पर प्रियंका गांधी ने दिखाया 'दम', 24 घंटे में मायावती को पछाड़ निकलीं आगे

मायावती के 20 दिन बाद प्रियंका गांधी ने 11 फरवरी को ट्विटर पर एंट्री की है. प्रियंका के ट्विटर पर आते ही उन्हें फॉलो करने में होड़ सी मच गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2019, 2:00 PM IST
Twitter पर प्रियंका गांधी ने दिखाया 'दम', 24 घंटे में मायावती को पछाड़ निकलीं आगे
प्रियंका गांधी (File Photo)
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2019, 2:00 PM IST
उत्तर प्रदेश की राजनीति इन दिनों अहम मोड़ लेती दिख रही है. इसके केंद्र में दो नाम बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख मायावती और पूर्वी उत्तरप्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हैं. दरअसल मायावती और प्रियंका गांधी ने पहली बार सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर कदम रखा है. इसके बाद से ही चर्चाओं के बाजार गर्म हैं. दोनों को फॉलोअर्स को लेकर तरह-तरह के मायने निकाले जा रहे हैं. दरअसल कुछ ही दिनों के अंदर बसपा सुप्रीमो मायावती के बाद प्रियंका गांधी ट्वीटर पर आईं लेकिन बेहद कम समय में ही प्रियंका गांधी के फॉलोअर्स की संख्या मायावती से आगे निकल गए हैं.

दरअसल बसपा प्रमुख मायावती कुछ दिन पहले ट्विटर पर आधिकारिक तौर पर प्रकट हुईं. देखते ही देखते उनके ट्विटर पर फॉलो करने वाले लोगों की संख्या बढ़ने लगी. लेकिन जैसे ही गांधी परिवार की सदस्य प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर एंट्री की, मायावती की रफ्तार कमजोर पड़ती दिखी. प्रियंका को ट्विटर पर आए एक ही दिन हुआ है लेकिन उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती को पछाड़ दिया है. महज चौबीस घंटे में ही प्रियंका गांधी के फॉलोअर्स की संख्या 1.56 लाख हो गई है.

खास बात ये है कि प्रियंका गांधी ने अभी तक एक ट्वीट तक नहीं किया है. वहीं बसपा प्रमुख मायावती के ट्विटर हैंडल से अभी तक 28 ट्वीट हो चुके हैं. बता दें, मायावती ने ट्विटर पर 22 जनवरी को एंट्री की थी. इसके बाद से मायावती को 78 हजार लोग फॉलो कर रहे हैं. वहीं मायावती खुद सिर्फ एक को फॉलो करती हैं जो है ट्विटर सपोर्ट.



मायावती का ट्विटर पेज


मायावती के 20 दिन बाद प्रियंका गांधी ने 11 फरवरी को ट्विटर पर एंट्री की है. प्रियंका के ट्विटर पर आते ही उन्हें फॉलो करने में होड़ सी मच गई. कुछ मिनटों में ही प्रियंका को फॉलो करने वालों की संख्या 50 हजार के पार हो गई.

प्रियंका गांधी का ट्विटर पेज


इसके अगले दिन यानि 12 फरवरी को दोपहर 12 बजे तक प्रियंका को फॉलो करने वालों की संख्या 1.56 लाख हो गई. प्रियंका गांधी ने हालांकि अभी तक कोई ट्वीट नहीं किया है. जबकि प्रियंका गांधी खुद 7 लोगों को फॉलो कर रही हैं. प्रियंका गांधी जिन्हें फॉलो कर रही हैं उनमें सचिन पायलट, अशोक गहलोत, अहमद पटेल, रणदीप सुरजेवाला, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राहुल गांधी हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव: प्रियंका की एंट्री के बाद BJP ने यूपी की लड़ाई के लिए बनाया ये प्लान

Analysis: सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस के शामिल होने के क्या होंगे फायदे-नुकसान...

यूपी के लिए कांग्रेस ने बनाया मिशन 20, प्रियंका गांधी को इस सीट से लड़ाने पर हो रहा मंथन

प्रयागराज से काशी के बीच इस तरह चलेंगे फाइव स्टार क्रूज, गडकरी ने बताया पूरा प्लान!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर