रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने बच्ची को दी चॉकलेट, कही यह प्यारी बात...

रोड शो में प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. यह रोड शो एयरपोर्ट से कांग्रेस ऑफिस तक था.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 8:59 PM IST
रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने बच्ची को दी चॉकलेट, कही यह प्यारी बात...
तस्वीर ANI
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 8:59 PM IST
प्रियंका गांधी ने सोमवार को लखनऊ में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने एक बच्ची से मुलाकात की. प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद बच्ची ने न्यूज़ एजेंसी ANI को बताया 'मैंने उन्हें (प्रियंका गांधी) फूलों की माला दी और उन्होंने मुझे चॉकलेट दी. बाद में, वह वापस आईं और मुझे फूलों की माला वापस कर दी और कहा- खुश रहो'

सोमवार को रोड शो में प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. यह रोड शो एयरपोर्ट से कांग्रेस ऑफिस तक था.रोड शो को दौरान राहुल गांधी ने जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें: अस्पताल में हो गया मां का देहांत, छोटी बहन ने निभायी बहन की शादी की रस्में; फिर मां की अर्थी को दिया कंधा



उन्होंने कहा कि देश के 'चौकीदार' ने गरीबों का पैसा चोरी किया है. नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का फायदा पहुंचाया. अगर इस देश का कोई दिल है तो ये उत्तर प्रदेश है.

यह भी पढ़ें: ICC T20 Ranking में कुलदीप यादव ने हासिल किया बड़ा मुकाम




इसके साथ ही प्रदेश कार्यालय पर रोड शो खत्म होने के बाद  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंच से कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हर प्रदेश में फ्रंटफुट पर खेलेगी, यह विचारधारा की लड़ाई है. एक तरफ भाईचारा और जनता को जोड़ने की विचारधारा है तो दूसरी तरफ आरएसएस बीजेपी की देश को तोड़ने की विचारधारा है.

यह भी पढ़ें: मंडप में देर आया दुल्हन का परिवार, दूल्हे ने दुल्हन की बहन थप्पड़ मार कर पूछा- देर क्यों हो गयी

राहुल गांधी ने कहा कि लखनऊ आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है. आप सभी लोगों ने लखनऊ में सिंधिया और प्रियंका का बहुत बड़ा और प्यार भरा स्वागत किया.  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगे कहा कि, नरेंद्र मोदी ने पांच साल में क्या काम किया? चौकीदार ने हमें रोजगार नहीं दिया. नरेंद्र मोदी ने कहा था दो करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा. मोदी ने सिर्फ उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाया. पूंजीपतियों का कर्ज माफ़ कर दिया, लेकिन किसानों का नहीं किया. राहुल गांधी ने मंच से आरोप लगाया कि, ‘चौकीदार चोर है’.

यह भी पढ़ें: प्रजनन के लिए बाघिन के पास बाघ को भेजा, दोनों की लड़ाई में बाघिन की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...