लाइव टीवी

यूपी सरकार की स्कूलों और बच्चों के प्रति उदासीनता है दोयम दर्जे का मिड डे मील: प्रियंका गांधी

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 11, 2019, 11:42 AM IST
यूपी सरकार की स्कूलों और बच्चों के प्रति उदासीनता है दोयम दर्जे का मिड डे मील: प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकारी स्कूलो में मिड डे मील व्यवस्था पर यूपी सरकार पर निशाना साधा है.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट किया है कि उत्तर प्रदेश से आए दिन सरकारी स्कूल के बच्चों को दोयम दर्जे का मिड डे मील देने की खबरें आती हैं. मिड डे मील का उद्देश्य था बच्चों को सम्मान से पौष्टिक भोजन देना. लेकिन यूपी में बच्चों को कभी नमक रोटी, कभी पानी वाली दाल, कभी पानी वाला दूध दिया जाता है.

  • Share this:
लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने यूपी के सरकारी स्कूलों में मिड डे मील (Mid-day Meal) व्यवस्था को लेकर योगी सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी का कहना है कि उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार की सरकारी स्कूलों और बच्चों के प्रति उदासीनता मिडडे मील व्यवस्था में बदहाली का कारण है.

उन्होंने ट्वीट किया है, " उत्तर प्रदेश से आए दिन सरकारी स्कूल के बच्चों को दोयम दर्जे का मिड डे मील देने की खबरें आती हैं. मिड डे मील का उद्देश्य था बच्चों को सम्मान से पौष्टिक भोजन देना. लेकिन यूपी में बच्चों को कभी नमक रोटी, कभी पानी वाली दाल, कभी पानी वाला दूध दिया जाता है. इसका मुख्य कारण है उप्र की भाजपा सरकार की सरकारी स्कूलों और इन बच्चों के प्रति उदासीनता."

Priyanka middday meal
प्रियंका गांधी का ट्वीट


ये भी पढ़ें:

भदोही: पब्लिक स्कूल की बस की ट्रक से टक्कर, एक छात्र और ड्राइवर गंभीर

उन्नाव गैंगरेप: MLA कुलदीप सेंगर पर 16 दिसंबर को फैसला सुनाएगी कोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर