प्रियंका गांधी का बस्ती दौरा स्थगित, अब होली बाद होगा ऐलान
Basti News in Hindi

प्रियंका गांधी का बस्ती दौरा स्थगित, अब होली बाद होगा ऐलान
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फ़ाइल तस्वीर)

बता दें बस्ती (Basti) के हरैया में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) किसान रैली को संबोधित करने वाली थीं. प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार पूर्वांचल में पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए कोशिशें कर रही हैं. यही कारण है कि प्रियंका गांधी का वाराणसी के बाद आजमगढ़ और अब पूर्वांचल के सबसे अहम जिले माने जाने वाले गोरखपुर के करीब बस्ती जिले में कार्यक्रम रखा गया था.

  • Share this:
लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) का उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) के हरैया में प्रस्तावित रैली स्थगित हो गई है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (UPCC) के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने बताया है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के बस्ती में प्रस्तावित कार्यक्रम की तारीख में अपरिहार्य कारणों से बदलाव करना पड़ रहा है. आगामी विस्तृत कार्यक्रम की तारीख एवं रूपरेखा होली के बाद घोषित की जाएगी.

बता दें बस्ती के हरैया में प्रियंका गांधी किसान रैली को संबोधित करने वाली थीं. बता दें प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार पूर्वांचल में पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए कोशिशें कर रही हैं. यही कारण है कि प्रियंका गांधी का वाराणसी के बाद आजमगढ़ और अब पूर्वांचल के सबसे अहम जिले माने जाने वाले गोरखपुर के करीब बस्ती जिले में कार्यक्रम रखा गया. बता दें बस्ती और आसपास के क्षेत्र में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का खासा वर्चस्व माना जाता है.

होली बाद गरमाएगी पूर्वांचल की सियासत
पिछले कुछ सालों को छोड़ दें तो इन्हीं दो पार्टियों के नेता यहां से विधानसभा की राह पकड़ते रहे हैं. आजमगढ़ दौरे के समय प्रियंका ने जिस तरह समाजवादी पार्टी का नाम लिए बगैर हमला किया, बस्ती की रैली को उसी कड़ी से जोड़कर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि होली बाद उत्तर प्रदेश की सियासत में पूर्वांचल की राजनीति गरमाएगी.
ये भी पढ़ें:



यूपी में आए निवेश से 40 लाख युवाओं को मिला रोजगार: सीएम योगी

हड़ताल में नहीं आने वाले बिजली कर्मचारी पर कालिख पोतने के मामले में 2 निलंबित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading