प्रियंका गांधी का आर्थिक मंदी पर ट्वीट- किसी झूठ को सौ बार कहने से सच नहीं हो जाता

बता दें प्रियंका गांधी लगातार अर्थव्यवस्था की खस्ताहाल को लेकर ट्वीट कर रही हैं. 1 सितंबर को भी उन्होंने ट्वीट कर वित्त मंत्री से पूछा था कि वे बताएं देश में आर्थिक मंदी है कि नहीं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 2:37 PM IST
प्रियंका गांधी का आर्थिक मंदी पर ट्वीट- किसी झूठ को सौ बार कहने से सच नहीं हो जाता
प्रियंका गांधी ने आर्थिक मंदी को लेकर उठाए सवाल
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 2:37 PM IST
नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने एक बार फिर ट्वीट कर आर्थिक मंदी (Economy Slowdown) पर सरकार को घेरा है. प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी सरकार (BJP Government) को ये बात स्वीकार करनी चाहिए कि देश में आर्थिक मंदी है और इसे हल करने के उपायों की तरफ बढ़ना चाहिए. उन्होंने आगे लिखा कि इस समस्या का हल मीडिया मैनेजमेंट से नहीं होगा.

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा, "किसी झूठ को सौ बार कहने से झूठ सच नहीं हो जाता. बीजेपी सरकार को ये स्वीकार करना चाहिए कि अर्थव्यवस्था में ऐतिहासिक मंदी है और उन्हें इसे हल करने के उपायों की तरफ बढ़ना चाहिए. मंदी का हाल सबके सामने है. सरकार कब तक हेडलाइन मैनेजमेंट से काम चलाएगी?"

वित्त मंत्री बताएं देश में आर्थिक मंदी है कि नहीं

बता दें प्रियंका गांधी लगातार अर्थव्यवस्था की खस्ताहाल को लेकर ट्वीट कर रही हैं. 1 सितंबर को भी उन्होंने ट्वीट कर वित्त मंत्री से पूछा था कि वे बताएं देश में आर्थिक मंदी है कि नहीं. उन्होंने लिखा था वित्तमंत्री को सियासत से ऊपर उठाकर वित्त मंत्री को देश की अर्थव्यवस्था के बारे में देश की जनता को बताना चाहिए. इतनी बड़ी समस्या को खड़ा करने के बाद बिना उसे स्वीकार किए कैसे उसका हल निकाला जा सकता है.

बीजेपी सरकार ने अर्थव्यवस्था की हालत पंचर कर दी है

प्रियंका गांधी ने 31 अगस्त को भी ट्वीट कर देश की जीडीपी पर सरकार पर हमला किया था. उन्होंने लिखा, "GDP विकास दर से साफ है कि अच्छे दिन का भोंपू बजाने वाली भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था की हालत पंचर कर दी है. न GDP ग्रोथ है न रुपए की मजबूती. रोजगार गायब हैं. अब तो साफ करो कि अर्थव्यवस्था को नष्ट कर देने की ये किसकी करतूत है?"

सरकार की नाक के नीचे बैंक फ़्रॉड बढ़ते जा रहे हैं
Loading...

30 अगस्त को प्रियंका गांधी ने बैंक फ्रॉड के मुद्दे को उठाते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "देश की सबसे बड़ी बैंकिंग संस्था RBI कह रही है कि सरकार की नाक के नीचे बैंक फ़्रॉड बढ़ते जा रहे हैं. 2018-19 में ये चोरी और बढ़ गयी. बैकों को 72,000 करोड़ रुपए का चूना लग चुका है. लेकिन वो गारंटर कौन है जो इतने बड़े फ़्रॉड होने दे रहा है?"

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...