UP में अमानवीयता चरम पर, अस्पताल की जगह श्मशान की क्षमता बढ़ा रही सरकार: प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आपात बैठक की है.  (प्रियकां गाधी, फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आपात बैठक की है. (प्रियकां गाधी, फाइल फोटो)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने यूपी के नेताओं के साथ आपात बैठक की है. उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार आंकड़ों से नहीं लोगों की जिंदगी से खेल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 6:25 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना (COVID-19) के बढ़ते प्रकोप के चलते हड़कंप मचा हुआ है. इसे देखते हुए कांग्रेस की महासचिव और यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ आपात बैठक (Emergency Meeting) की है. प्रियंका गांधी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए यूपी में कोरोना की भयावह स्थिति पर चर्चा की. बैठक में प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में कोरोना संकट के दौरान अमानवीयता चरम पर है. सरकार अस्पताल की क्षमता की जगह श्मशान घाट की क्षमता बढ़ा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार आंकड़ों से नहीं लोगों की जिंदगी से खेल रही है.

इस दौरान प्रियंका गांधी ने आश्वस्त किया कि प्रदेश की जनता की हर सम्भव मदद के लिए कांग्रेस तैयार है. उन्होंने कहा कहा है कि विपक्ष का धर्म है कि जनता के सवालों के लिए लड़ें. कांग्रेस जनता के लिए लड़ने को प्रतिबद्ध है.

Youtube Video


सीएम योगी भी कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि यूपी में कोरोना संक्रमण बेहद तेज रफ्तार से लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है. स्थिति ये हो चुकी है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके र्हैं. इसके अलावा सरकार के कई मंत्री भी कोरोना की चपेट में हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

सीएम ने किया ये ट्वीट

खुद सीएम योगी ने ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं.





सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं. प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें.

इनपुट: राजीव पी सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज