क्या UP के सीएम साहब ये बताने का कष्ट करेंगे कि उनका मिशन शक्ति कितना सफल रहा?: प्रियंका

प्रियंका गांधी (File Photo)
प्रियंका गांधी (File Photo)

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि क्या यूपी के सीएम साहब ये बताने का कष्ट करेंगे कि उनका मिशन शक्ति कितना सफल रहा? क्योंकि यूपी से महिलाओं के खिलाफ अपराधों की आ रही खबरें तो कह रही हैं कि यूपी महिलाओं के लिए एकदम सुरक्षित नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 5:54 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध की रोकथाम के लिए योगी सरकार ने मिशन शक्ति की शुरुआत की है. सरकार इसके तहत तमाम प्रयास कर रही है. वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में रेप और हत्याओं की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी को लेकर कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछा है कि वो बताएं मिशन शक्ति कितना सफल रहा?

प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा है, “क्या यूपी के सीएम साहब ये बताने का कष्ट करेंगे कि उनका मिशन शक्ति कितना सफल रहा? क्योंकि यूपी से महिलाओं के खिलाफ अपराधों की आ रही खबरें तो कह रही हैं कि यूपी महिलाओं के लिए एकदम सुरक्षित नहीं है. कई जगहों पर तो लड़कियों ने जान दे दी क्योंकि उनकी कोई सुनवाई न हुई.”


बुलंदशहर में गैंगरेप पीड़िता ने किया सुसाइड



बता दें बुलंदशहर में एक गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है. लड़की ने सुसाइड नोट में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस एक्शन आई है और मुख्य आरोपी को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं.



एक और रेप पीड़िता ने लगाई खुद को आग

उधर बुलंदशहर में आज एक रेप पीड़िता ने खुद को आग लगा ली. पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों का आरोप है कि केस का आरोपी लगातार पीड़िता से समझौता करने का दबाव बना रहा है. उसने एक दिन पहले जान से मारने की धमकी दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज