• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • सीतापुर में डॉक्‍टर की हत्‍या: योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, बोलीं- यूपी की सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल

सीतापुर में डॉक्‍टर की हत्‍या: योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, बोलीं- यूपी की सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी लगातार योगी सरकार पर हमला बोलती रहती हैं.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी लगातार योगी सरकार पर हमला बोलती रहती हैं.

Sitapur News: यूपी के सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में एक डॉक्टर की तलवार से हत्या के बाद सियासत तेज हो गई है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बाद कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने इस मामले को लेकर योगी आदित्‍यनाथ सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल और सरकार झूठे प्रचार के सिवाय कुछ नहीं कर रही है.

  • Share this:

    नई दिल्ली/लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक डॉक्टर की हत्या की घटना को लेकर बुधवार को राज्य की योगी आदित्‍यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) पर निशाना साधा है. उन्‍होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल है, लेकिन सरकार झूठे प्रचार के अलावा कुछ नहीं कर रही है.

    यूपी की प्रभारी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ‘सीतापुर में एक डॉक्टर को उसके क्लिनिक में घुसकर अपराधियों ने उसे तलवार से काट दिया. ऐसी घटनाओं से प्रदेशवासियों के मन में भय पैदा हो रहा है. आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था का इतना बुरा हाल और सरकार झूठे प्रचार के सिवा कुछ कर ही नहीं रही है.’

    अखिलेश यादव ने कही ये बात
    इससे पहले सपा के अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा था कि सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में एक डॉक्टर की तलवार से हत्या व उनके पिता पर कातिलाना हमले की दुर्दांत घटना से प्रदेश भयभीत है. श्रद्धांजलि! घटना-स्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस पिकेट होने के बावजूद सरेआम ऐसी घटना घट जाना भाजपा सरकार में अपराधियों के बेख़ौफ हौसलों को दर्शाता है.

    ये भी पढ़ें-  Dalit Minor Rape and Murder: मायावती का बड़ा बयान, बोलीं- दोषियों के खिलाफ जल्‍द हो सख्‍त कार्रवाई

    पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
    बता दें कि सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के मुंद्रासन में मंगलवार को एक डॉक्टर की उसके क्लीनिक में ही धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. वहीं, पुलिस के अनुसार, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है. सीतापुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आरपी सिंह ने बताया कि गांव में अपने घर से क्लिनिक चलाने वाले बीएएमएस डॉक्टर मुनेंद्र प्रताप वर्मा (45) पर आरोपी अच्छे लाल वर्मा ने कई बार धारदार हथियार से हमला किया. अपने बेटे को बचाने में मौके पर मौजूद डॉक्टर के पिता को भी चोटें आईं हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज