प्रियंका गांधी ने कुलदीप सिंह सेंगर और संगीत सोम को लेकर कसा यूपी सरकार पर ये तंज

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 7:36 PM IST
प्रियंका गांधी ने कुलदीप सिंह सेंगर और संगीत सोम को लेकर कसा यूपी सरकार पर ये तंज
प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर कसा तंज

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने शुक्रवार को ट्वीट किया है, “कोर्ट-कचहरी अब कुछ नहीं. भाजपा की है सरकार तो अपराधियों को डर काहे का? कुलदीप सिंह सेंगर को संरक्षण दिया जाएगा. संगीत सोम से मुकदमे हटा दिए जाएंगे. तो अपराधी डरेंगे कैसे?”

  • Share this:
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. इस बार उन्होंने यूपी सरकार द्वारा बीजेपी नेता संगीत सोम के खिलाफ मुकदमे वापसी को लेकर यूपी की कानून व्यवस्था पर तंज कसा है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया है, “कोर्ट-कचहरी अब कुछ नहीं. भाजपा की है सरकार तो अपराधियों को डर काहे का? कुलदीप सिंह सेंगर को संरक्षण दिया जाएगा. संगीत सोम से मुकदमे हटा दिए जाएंगे. तो अपराधी डरेंगे कैसे?”

priyanka-gandhi
प्रियंका गांधी वाड्रा का ट्वीट


वैसे प्रियंका गांधी सोनभद्र नरसंहार के बाद से लगातार यूपी सरकार पर हमलावर हैं. वह खुद दो बार सोनभद्र का दौरा कर चुकी हैं और नरसंहार पीड़ितों की मदद कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्नाव रेप पीड़िता की दुर्घटना के बाद भी उन्होंने यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा किया.

वैसे शुक्रवार को पहले प्रियंका गांधी ने राजस्थान के पहलू खान मामले में सभी आरोपियों के बरी होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. प्रियंका ने ट्वीट करके कहा, पहलू खान मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है.' हमारे देश में अमानवीयता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए और भीड़ द्वारा हत्या एक जघन्य अपराध है. अशोक गहलोत सरकार की तारीफ करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) द्वारा भीड़ द्वारा हत्या के खिलाफ कानून बनाने की पहल सराहनीय है.आशा है कि पहलू खान मामले में न्याय दिलाकर इसका अच्छा उदाहरण पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंं:

प्रियंका गांधी बोलीं- पहलू खान पर लोअर कोर्ट का फैसला चौंकाने देने वाला
Loading...

उन्नाव रेप केस: कुलदीप सिंह सेंगर का जो ट्रायल जज को करना चाहिए वह मीडिया ने किया: साक्षी महाराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 7:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...