HC में यूपी सरकार का हलफनामा बयां कर रहा कोरोना से लड़ने की असली कहानी: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर कोविड प्रबंधन को लेकर निशाना साधा है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर कोविड प्रबंधन को लेकर निशाना साधा है.

Lucknow News: प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है कि सरकार को कब ये एहसास होगा कि कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, ज्यादा टेस्टिंग, सुविधाओं की उपलब्धता, घर-घर वैक्सीन से ही संभव है.

  • Share this:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण और सरकार के प्रबंधन को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) ने गुरुवार को ट्वीट कर यूपी सरकार (UP Government) पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है कि हाई कोर्ट (HC) में यूपी सरकार ने जो हलफनामा दाखिल किया है, वह प्रदेश में कोरोना से लड़ने की असल कहानी बयां करता है. उन्होंने पूछा कि सरकार को कब ये अहसास होगा कि कोरोना से लड़ाई झूठ से संभव नहीं है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है, “हाई कोर्ट में उप्र सरकार का हलफनामा प्रदेश में कोरोना से लड़ने की असल कहानी बयां करता है. टेस्ट कम हो रहे हैं, एंबुलेंस तक की व्यवस्था सही नहीं है, ऑक्सीजन व दवाई संबंधी जानकारी ही नहीं है. सरकार को कब ये एहसास होगा कि कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, ज्यादा टेस्टिंग, सुविधाओं की उपलब्धता, घर-घर वैक्सीन से ही संभव है.”

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर उठाए सवाल

priyanka tweet
प्रियंका गांधी का ट्वीट

Youtube Video

यूपी सरकार के हलफनामे से कोर्ट नहीं सतुष्ट

बता दें इलाहाबाद हाईकोर्ट में कोविड के बढ़ते संक्रमण को लेकर कायम जनहित याचिका पर सुनवाई के दौरान राज्य सरकार ने हलफनामा पेश किया. सेक्रेटरी होम की ओर से पेश किए हलफनामे से कोर्ट संतुष्ट नहीं हुआ. कोर्ट ने कहा कि हलफनामे में पर्याप्त जानकारी नहीं दी गई है. कोविड मरीजों को लेकर हेल्थ बुलेटिन भी जारी नहीं किया जा रहा है. कोर्ट ने हर जिले में तीन सदस्यों की पेंडमिक पब्लिक ग्रीवांस कमेटी के गठन का निर्देश दिया. जिला जज को चीफ ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट या ज्यूडीशियल ऑफिसर रैंक के अधिकारी को नामित करने का आदेश दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज