Lucknow Corona News: भैंसाकुंड श्‍मशान घाट को टिन शेड से घेरा गया! प्रियंका गांधी ने वीडियो ट्वीट कर बोला हमला

प्रियंका गांधी ने  लखनऊ के श्मशान घाट को लेकर एक वीडियो ट्वीट कर योगी सरकार से निवेदन किया है.   (File pic)

प्रियंका गांधी ने लखनऊ के श्मशान घाट को लेकर एक वीडियो ट्वीट कर योगी सरकार से निवेदन किया है. (File pic)

Lucknow News: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लखनऊ स्थित भैंसाकुंड वैकुंठ धान श्मशान घाट का वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में श्मशान घाट की बाउंड्री पर टिन लगी दिखाई दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 8:29 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण (COVID-19 Infection) रिकॉर्ड तोड़ ढंग से बढ़ता जा रहा है. इस बीच राजधानी लखनऊ (Lucknow) का हाल सबसे बुरा है. यहां रोज कोरोना के हजारों नए केस सामने आ रहे हैं. सरकार ने प्रदेश के 10 सबसे ज्यादा संक्रमित जिलों में नाइट कर्फ्यू की मियाद भी बढ़ा दी है. अब यहां रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगेगा. इस बीच लखनऊ के भैंसाकुंड श्मशान घाट के एक वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद सियासत गरमा गई है. दरअसल, वायरल वीडियो में श्मशान घाट में एक साथ कई चिताएं जलती दिखाई गईं. वहीं इस वीडियो के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने इसी भैंसाकुंड के वैकुंठ धाम श्मशान घाट का एक और वीडियो पोस्ट कर यूपी सरकार पर हमला किया है. इस वीडियो में श्मशान घाट की बाउंड्री पर टिन की शेड लगी हुई दिखाई दे रही है.

प्रियंका गांधी ने ट़्वीट किया है, 'उत्‍तर प्रदेश की सरकार से एक निवेदन है: अपना समय, संसाधन और ऊर्जा इस त्रासदी को छुपाने, दबाने में लगाना व्यर्थ है. महामारी को रोकने, लोगों की जान बचाने, संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ठोस कदम उठाइए. यही वक्त की पुकार है.'

प्रियंका गांधी का ट़्वीट


कई व्यापारी संगठनों ने खुद ही बाजार बंद करने का किया ऐलान

बता दें लखनऊ में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है. संक्रमण फैलने से रोकने के लिए सरकार और प्रशासन के साथ अब लोगों ने भी पहल शुरू कर दी है. लखनऊ में हजरतगंज व्यापार एसोसिएशन ने बड़ा फैसला किया है कि हजरतगंज बाजार 15 से 18 अप्रैल तक पूरी तरह से बंद रहेगा. इसी तरह का फैसला अमीनाबाद, आलमबाग सहित अन्य बाजारों के संगठन भी ले रहे हैं.

वायरल हुआ था ये वीडियो



Youtube Video


बता दें पिछले पिछले 24 घंटों में ही पूरे प्रदेश में 20,510 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. इस समय कुल एक्टिव केस 1,11,835 हैं. स्वास्‍थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद कहते हैं कि पिछले 24 घंटों में मामले तो बढ़े हैं लेकिन 4517 लोगों ने कोरोना संक्रमण को मात भी दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज