लाइव टीवी

सपा और बसपा के साथ गठबंधन के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले है : संजय झा

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 7, 2018, 5:00 PM IST
सपा और बसपा के साथ गठबंधन के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले है : संजय झा
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में हम चाहते हैं कि गठबंधन हो. हमारे दरवाजे गठबंधन के लिए सपा और बसपा के लिए खुले हैं.

  • Share this:
आॅल इंडिया कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा ने रविवार को लखनऊ में कहा कि हम चाहते थे कि गठबंधन हो. यूपी में हम चाहते हैं कांग्रेस का सपा और बसपा के साथ महागठबंधन हो. संजय झा ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में हम चाहते हैं कि गठबंधन हो. हमारे दरवाजे गठबंधन के लिए सपा और बसपा के लिए खुले हैं.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा ने कहा कि ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस का तीसरा चरण है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी की विचारधारा परस्पर विरोधी है. नरेंद्र मोदी की मोदी की तानाशाही सोच है. उन्होंने कहा कि कालेधन का सबसे बड़ा घोटाला नोटबंदी है. बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. बीजेपी ने सिर्फ साम्प्रदायिक मुद्दों को हवा दी.

संजय झा ने कहा कि केंद्रीय मुद्दों पर बीजेपी वाले बात नहीं करते. बीजेपीतेल और राफेल पर बात नही करती. 13 लाख करोड़ की तेल पर बीजेपी ने लूट की है. पिछले साढ़े चार सालों में तेल की कीमतें कितनी बढ़ी हैं ये किसी से छिपी नहीं है. ये सरकार आलसी है, इनमें क्षमता नही है. ये बद्दतर अर्थव्यवस्था का दौर है. संजय झा ने कहा कि मोदी जी के अच्छे दिन कभी नही आएंगे. बीजेपी का घोषणा पत्र सिर्फ जुमलों का पुलिंदा था. भारत को 126 राफेल चाहिए या 36, प्रधानमंत्री साहब ये बताएं. फ्रांस के भूतपूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि भारत के साथ नए फॉर्मूले पर बात हो रही थी.

(रिपोर्ट: मोहम्मद शबाब)

ये भी पढ़ें: 

विवेक तिवारी हत्याकांड पर DGP बोले- एक-दो कांस्टेबल यूपी पुलिस के ब्रांड एंबेसडर नहीं हो सकते

योगी की मंत्री बोलीं- शीरोज कैफे में एसिड अटैक पीड़िताओं को बना दिया वेटरबाबरी मस्जिद के पक्षकार मुझे जान से मरवाने की कर रहे हैं साजिश: वसीम रिजवी

कुंभ मेले के दौरान ‘श्रवण कुमार’ की भूमिका में नजर आएंगे 'होमगार्ड' जवान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2018, 5:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर