Online Campaign : खराब कानून व्यवस्था पर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का हल्ला बोल
Lucknow News in Hindi

Online Campaign : खराब कानून व्यवस्था पर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का हल्ला बोल
प्रियंका गांधी की अगुवाई में कल से शुरू होगा ऑनलाइन कैंपेन. (File)

प्रियंका गांधी ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अपराधियों, सत्ताधारी नेताओं और अधिकारियों का गठजोड़ है, प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. उन्होंने सत्ताधारी पार्टी पर अपराधियों का मनोबल बढ़ाने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
लखनऊ. यूपी में खराब कानून-व्यवस्था को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में प्रियंका गांधी ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा, 'उत्तर प्रदेश में जंगलराज है, पुलिस भी यहां सुरक्षित नहीं है.' बैठक में प्रियंका गांधी ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अपराधियों, सत्ताधारी नेताओं और अधिकारियों का गठजोड़ (Nexus) है, प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. उन्होंने सत्ताधारी पार्टी पर अपराधियों का मनोबल बढ़ाने का आरोप लगाया है.

अपराध के खिलाफ कांग्रेस का ऑनलाइन कैंपेन कल से

कांग्रेस पार्टी बढ़ते अपराध के खिलाफ कल से राज्य में ऑनलाइन कैंपने चलाएगी. राज्य में लोगों से आवाज उठाने की अपील की जाएगी. प्रियंका ने कहा कि आप अपना संदेश और समस्याएं इंस्टाग्राम और फेसबुक के जरिए पोस्ट करके लिख सकते है. आपको जमीनी स्तर पर कोई दिक्कत हो रही है या फिर आपराधिक समस्याओं को लेकर कोई परेशानी है तो आप जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं को और अन्य कांग्रेस नेताओं को चिट्ठी लिख सकते हैं. कांग्रेस पार्टी इन सभी शिकायतों को इकट्ठा करके राज्यपाल और एनएचआरसी (NHRC) को देगी.



फेसबुक लाइव भी होगा
ऑनलाइन कैंपेन के दौरान कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता फेसबुक पर राज्य के लोगों से लाइव संवाद करेंगे. कांग्रेस पार्टी हर जिले में बढ़ते अपराध और जंगलराज के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करेगी.
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में राजनेताओं और अपराधियों का गठजोड़ पनप रहा है. राज्य में अपराधियों को सत्ता का खुला संरक्षण मिला हुआ है. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, आराधना मिश्रा मोना, राजीव शुक्ला, जितिन प्रसाद, बृजलाल खाबरी, प्रदीप जैन आदित्य, आर के चौधरी, इमरान मसूद, राजाराम पाल, दीपक सिंह और प्रभारी राष्ट्रीय सचिव मौजूद थे. बैठक में ये भी फैसला किया गया कि कानपुर पार्टी का प्रतिनिधिमंडल जाए और वहां की रिपोर्ट लेकर आलाकमान को सौंपी जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading