अखिलेश यादव के रामपुर दौरे के विरोध में उतरी कांग्रेस, जताई दंगे की आशंका

मुकदमों से घिरे रामपुर के सांसद आजम खान (Azam Khan) के समर्थन में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आज रामपुर जा रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2019, 10:10 AM IST
अखिलेश यादव के रामपुर दौरे के विरोध में उतरी कांग्रेस, जताई दंगे की आशंका
अखिलेश यादव के रामपुर दौरे के विरोध में कांग्रेस
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2019, 10:10 AM IST
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के सोमवार को रामपुर (Rampur) दौरे के विरोध में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (UPCC) ने गवर्नर आनंदीबेन पटेल (Anandiben Patel) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को पत्र लिखकर दंगे की आशंका व्यक्त की है. बता दें मुकदमों से घिरे रामपुर के सांसद आजम खान (Azam Khan) के समर्थन में अखिलेश यादव आज रामपुर जा रहे हैं. अखिलेश के इस दौरे से कांग्रेस को लगता है कि रामपुर सहित पूरे प्रदेश का माहौल बिगाड़ने की साजिश है.

कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के उपाध्यक्ष फैसल खान लाला ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर अखिलेश यादव को रामपुर जाने से रोकने की अपील की है. पत्र में कांग्रेस ने लिखा है कि मोहर्रम के मौके पर अखिलेश का रामपुर दौरा एक साजिश लगती है. आजम खान पर कई मुकदमे दर्ज हैं और वो दो महीने से फरार चल रहे हैं. अब अखिलेश यादव के जाने से रामपुर जिले का माहौल ख़राब हो सकता है. कांग्रेस ने अखिलेश यादव के रामपुर दौरे का विरोध भी शुरू कर दिया है.

congress letter against akhilesh yadav rampur visit
कांग्रेस ने अखिलेश के दौरे का किया विरोध


मुलायम के निर्देश पर अखिलेश करेंगे रामपुर कूच

अस्‍सी मुकदमों का सामना कर रहे रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के समर्थन में समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतरने जा रही है. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को रामपुर कूच करेंगे. प्लान के मुताबिक, अखिलेश यादव रामपुर में रात्रि विश्राम करेंगे. साथ ही आजम खान और उनके परिवार से मुलाकात भी करेंगे. अखिलेश के रामपुर कूच को सफल बनाने के लिए आस-पास के जिलों के कार्यकर्ताओं को भी सक्रिय किया गया है.

ये भी पढ़ें:

मुकदमों से घिरे आजम खान के बचाव में रामपुर कूच करेंगे अखिलेश यादव
Loading...

पीएम मोदी के साथ एक्‍सपो मार्ट में नहीं दिखेंगे CM योगी, दौरा किया रद्द
Analysis: क्या राम मंदिर निर्माण में अहम भूमिका निभा सकते हैं कल्याण सिंह...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 8:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...