लाइव टीवी

आज से रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगीं सोनिया गांधी, ये है पूरा शेड्यूल

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2020, 12:00 AM IST
आज से रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगीं सोनिया गांधी, ये है पूरा शेड्यूल
सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में पार्टी की जड़ें मजबूत करने में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली बुधवार को पहुंचेंगी और गुरुवार को वापस दिल्ली आ जाएंगी.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कांग्रेस (Congress) के ध्वस्त किले को फिर से खड़ा करने के लिए पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. हाल ही में सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) विरोध में पुलिस की लाठियों का शिकार हुए पीड़ितों का आंसू पोंछने पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) गईं. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और प्रियंका गांधी का दो दिवसीय रायबरेली (Rae Bareli ) दौरा 22 जनवरी से शुरू होगा.

जानकारी के मुताबिक, सोनिया गांधी बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचेंगी और गुरुवार को वापस दिल्ली आ जाएंगी.

पूर्व विधायक अजय पाल सिंह के घर जाएंगी सोनिया-प्रियंका

बुधवार को दोपहर 1 बजे कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष और उनकी बेटी प्रियंका गांधी फुरसतगंज एयरपोर्ट पहुंचेंगी, जहां से वो सीधे ऊंचाहार के अरखा जाएंगी. पूर्व विधायक अजय पाल सिंह के घर जाकर वो पीड़ित परिवार को सांत्वना देंगी. इसके बाद वे दोनों रायबरेली शहर से लगभग छह किमी दूर परशदेपुर रोड पर भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक करेंगी. इस बैठक में वो सरकार को घेरने की रणनीति बनाएंगी.

ये भी पढ़ें-

CAA: मुनव्वर राणा नाराज, कहा- जब सड़क पर उतरेंगी 50% औरतें तो डूब जाएगी सरकार

विपक्ष पर गरजे अमित शाह, बोले- जिसे विरोध करना है करे, वापस नहीं होगा CAA

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 8:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर