जितिन के कांग्रेस छोड़ने पर बोलीं अदिति सिंह- मैं भी तय करूंगी किस पार्टी से लड़ना है चुनाव

रायबरेली में सदर से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने जितिन प्रसाद की बीजेपी ज्वाइनिंग पर अहम बयान दिया है.  (File Photo)

रायबरेली में सदर से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने जितिन प्रसाद की बीजेपी ज्वाइनिंग पर अहम बयान दिया है. (File Photo)

UP Politics: रायबरेली से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने कहा कि जितिन प्रसाद का जाना कांग्रेस के लिए बड़ा नुकसान है. पार्टी को आत्ममंथन करना होगा कि आखिर क्यों वरिष्ठ नेता जैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद छोड़कर जा रहे हैं.

  • Share this:

लखनऊ. कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद सियासी बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह (Congress Rebel MLA Aditi Singh) ने भी इस पर टिप्पणी की है. उन्हें इस पर पार्टी आलाकमान को आत्ममंथन तक की सलाह दे डाली है. वहीं ये भी साफ कर दिया है कि आने वाले समय में वह तय करेंगी कि उन्हें किस पार्टी से चुनाव लड़ना है.

अदिति सिंह ने कहा कि जितिन प्रसाद का पार्टी छोड़ना कांग्रेस के लिए समस्या है. बड़े नेताओं को यूपी में जमीन पर काम करने की जरूरत है. आखिर बड़े नेता पार्टी क्यों छोड़ रहे हैं? पार्टी आलाकमान इस पर आत्ममंथन करें. आने वाले समय में तय करूंगी कि किस पार्टी से चुनाव लड़ना है.

'प्रियंका को खुद देखने की जरूरत;

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सियासत में जमीन पर कांग्रेस को काम करने की जरूरत है. मैं सच और साफ बोलती हूं. मेरी बात अगर किसी को बुरा लगती है तो इसका कुछ नहीं कर सकते. मैं प्रियंका गांधी पर कोई टिप्पणी नहीं करती लेकिन उन्हें खुद देखने की जरूरत है.
जितिन प्रसाद का भविष्य बीजेपी में उज्जवल

aditi singh1
कांग्रेस की बागी एमएलए अदिति सिंह ने जितिन प्रसाद को लेकर कहा कि उनका भविष्य उज्जवल है.

अदिति सिंह ने कहा कि ये कांग्रेस के लिए बड़ा नुकसान है. पार्टी को आत्ममंथन करना होगा कि आखिर क्यों वरिष्ठ नेता जैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद छोड़कर जा रहे हैं. कांग्रेस एक परिवार की पार्टी बन रही है. अदिति सिंह ने कहा कि जितिन प्रसाद का भविष्य बीजेपी में उज्जवल रहेगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज