सामने आया प्रियंका गांधी की 'गंगा यात्रा' का शेड्यूल, जानिए कब कहां पहुंचेंगी

कांग्रेस महासचिव 18 मार्च को प्रयागराज में कई कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. सबसे पहले वह संगम जाएंगी. इसके बाद वे कार से छतना के लिए रवाना होंगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 7:21 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 7:21 PM IST
कांग्रेस पार्टी की महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी की 'गंगा यात्रा' का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. शेड्यूल के तहत प्रियंका गांधी 18 मार्च से लेकर 20 मार्च तक उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर चुनाव प्रचार करेंगी. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव 18 मार्च को प्रयागराज में कई कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. सबसे पहले वे संगम का दर्शन करेंगी. इसके बाद वह कार से छतना के लिए रवाना होंगी.

इसके अगले दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मिर्जापुर पहुंचेंगी. विंध्याचल होते हुए वह मौलाना इस्माइल चिश्ती की मजार पर माथा टेकेंगी. इसके बाद वह जनता से संवाद भी करेंगी. इसी तरह 20 मार्च को प्रियंका गांधी का अगला कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होगा.

बता दें कि कांग्रेस की महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी ने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी शक्ति लगा दी है. पद संभालते ही वे एक्शन मोड में आ गईं थी. सबसे पहले वह कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में पहुंची थीं. कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया था. कहा जा रहा है कि प्रियंका के राजनीति में आने से कांग्रेस पार्टी उत्‍तर प्रदेश में अपना खोया आधार ि‍फिर से हासिल कर सकती हैं.



ये भी पढ़ें- 

पूर्व आईएएस नेतराम के ठिकानों पर छापेमारी खत्म, दिल्ली रवाना हुई IT की टीम

ललितपुर: प्रेमी के साथ मिल कर पति को मारा, फिर दोनों ने कर ली आत्महत्या

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...