Rajasthan News: प्रियंका गांधी के करीबी नेता का सचिन पायलट को मुख्‍यमंत्री बनने का आशीर्वाद, राजस्‍थान की राजनीति में खलबली

प्रमोद कृष्णन के ये ट्वीट गहलोत खेमे की बेचैनी को बढ़ा रहे हैं.

प्रमोद कृष्णन के ये ट्वीट गहलोत खेमे की बेचैनी को बढ़ा रहे हैं.

कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod krishnam) के एक ट्वीट ने गहलोत खेमे में जोरदार हलचल मचा रखी है. इस ट्वीट में कृष्णम ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) को 'मुख्यमंत्री भव' का आशीर्वाद दिया है.

  • Share this:
जयपुर. कांग्रेस के टिकट पर उत्तर प्रदेश से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) के एक ट्वीट ने राजस्‍थान कांग्रेस में हलचल मचा दी है. प्रमोद कृष्णम ने हाल ही में भरतपुर के बयाना में हुई किसान महापंचायत में किसानों को संबोधित करते हुये सचिन पायलट (Sachin Pilot) के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर रिट्वीट करते हुये उन्हें 'मुख्यमंत्री भव:' का आशाीर्वाद दिया है. प्रमोद कृष्णम के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस की सियासत गरमाई हुई है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इससे पहले भी अशोक गहलोत के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देकर हलचल मचा दी थी. दो दिन पहले 9 फरवरी को कांग्रेस ने जयपुर में सोशल मीडिया कैंपेन की लॉन्चिंग की थी. उसके बाद सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा था- मैं चाहूंगा युवा पीढ़ी आगे आए, #JoinCongressSocialMedia कैंपेन में भाग लें और सही तस्वीर देश की जनता तक पहुंचे, ये हमारा प्रयास होना चाहिए. आज सोशल मीडिया के माध्यम से हम अपनी बात पहुंचा सकते हैं, जब मीडिया दबाव में है, तब इसकी और ज्यादा आवश्यकता बढ़ गई है.

Rajasthan: कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम के ट्वीट पायलट को दिया आशीर्वाद, कहा-मुख्यमंत्री भव Rajasthan News- Jaipur News- Congress's star campaigner Acharya Pramod Krishnam's blessings to Pilot, said- May you be Chief Minister
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पायलट के ट्वीटर हैंडल पर उनकी ओर से जारी किये गये वीडियो को रिट्वीट करते हुये आशीर्वाद दिया है.


गहलोत खेमे की बेचैनी बढ़ी
आचार्य प्रमोद ने गहलोत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुये सवाल किया था कि क्या आपका 'इशारा' सचिन पायलट की तरफ़ है..? आचार्य प्रमोद के इस ट्वीट ने भी कांग्रेसी खेमे में चर्चाओं के दौर को तेज कर दिया था. प्रमोद कृष्णम के इन ट्वीट्स को पायलट खेमे के नेता काफी आगे बढ़ा रहे हैं. वहीं प्रमोद कृष्णन के ये ट्वीट गहलोत खेमे की बेचैनी को बढ़ा रहे हैं.

गहलोत और पायलट के बीच तल्‍खी बरकरार

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सियासी संघर्ष को लेकर जो तलवारें खिंचीं तो वह राहुल-प्रियंका गांधी के दखल के बाद ही म्‍यान में गईं. हालांकि, इसका असर अभी तक गया नहीं है. गहलोत और पायलट के बीच की तल्खियां बरकरार हैं. ये रह-रहकर विभिन्न मौकों पर साफ दिखाई देती हैं.



Rajasthan: कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम के ट्वीट पायलट को दिया आशीर्वाद, कहा-मुख्यमंत्री भव Rajasthan News- Jaipur News- Congress's star campaigner Acharya Pramod Krishnam's blessings to Pilot, said- May you be Chief Minister
आचार्य ने पहले भी गहलोत के ट्वीट पर किया था यह सवाल.


Jaipur News: पायलट खेमे के MLA विश्वेंद्र सिंह के ट्वीट से खलबली, कहा- कातिल को मूंछों की ताकत का अंदाज नहीं

विश्वेन्द्र सिंह ने भी किया है कुछ ऐसा ही ट्वीट

वहीं बुधवार को गहलोत खेमे के विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने भी एक ऐसा ही ट्वीट कर कांग्रेस खेमे में खलबली मचा दी थी. सिंह ने मूछों के ताव देते हुये सचिन पायलट के साथ अपना फोटो ट्वीट किया. सिंह ने इस ट्वीट के साथ लिखा कि 'शायद कातिल को मूंछों की ताकत का अभी अंदाज नहीं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज