BJP सांसद का कांग्रेस-सपा-बसपा पर 'प्रहार', बोले-इन तीनों दलों ने हमेशा परिवारवाद को दिया बढ़ावा

भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर काम करती है : जफर इस्लाम
भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर काम करती है : जफर इस्लाम

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और उप्र से राज्यसभा सदस्य सैय्यद जफर इस्लाम (Syed Zafar Islam)ने कांग्रेस-सपा-बसपा (Congress-BSP-Samajwadi Party) पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 2:54 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य सैय्यद जफर इस्लाम (Syed Zafar Islam) ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से सवाल किया कि आखिर वह हाथरस हिंसा के आरोपी के परिजनों से केरल में क्यों मिले. यही नहीं, उन्होंने आरोपी के परिजनों से क्या बात की यह उन्हें सार्वजनिक करना चाहिए. राष्ट्रीय प्रवक्ता और उप्र से राज्यसभा सदस्य इस्लाम पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस-सपा-बसपा (Congress-BSP- Samajwadi Party) ने हमेशा से परिवारवाद को बढ़ावा दिया हैं. इन दलों को अपने परिवार के विकास के अलावा कुछ नहीं समझ आता. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन को अराजकता, झूठ, षडयंत्र का सहारा लेकर वापस हथियाना चाहती है.

सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास
राष्ट्रीय प्रवक्ता और उप्र से राज्यसभा सदस्य इस्लाम ने कहा,' भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर काम करती है. उन्होंने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग के लोग केन्द्र की मोदी सरकार व राज्य की योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से लाभान्वित हुए है. हम केन्द्र व राज्य की जनहित की योजनाओं को बिना भेदभाव के गरीबों, दलितों, पिछड़ों, वंचितों सहित समाज के हर वर्ग तक पहुंचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में विपक्षी दलों ने किसानों को भ्रम व झूठ में उलझाने का प्रयास किया, लेकिन भाजपा सरकार किसान हितैषी सरकार है इसीलिए केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के हित में कृषि विधेयकों का लाने का काम किया है, ताकि किसान को उनकी फसलों का उचित मूल्य मिल सके, जिससे हमारे गांवों और किसानों को मजबूती मिले.


इस्‍लाम ने किसानों से किया ये वादा


इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता और उप्र से राज्यसभा सदस्य इस्लाम ने कहा कि किसानों की एक इंच जमीन भी कोई नहीं ले सकता, विपक्षी दल किसानों को भटकाने की कोशिशें कर रहे हैं, लेकिन वे किसानों के हित में भाजपा सरकार द्वारा उठाये गए कदमों को रोक नहीं सकते. उन्होंने कहा कि किसानों को मंडी में उनकी उपज की अच्छी कीमत देने का काम भाजपा की सरकार लगातार कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज