भाजपा सरकार ने सपा नेता आजम खां के खिलाफ दर्ज करवाए फर्जी केस: कांग्रेस
Lucknow News in Hindi

भाजपा सरकार ने सपा नेता आजम खां के खिलाफ दर्ज करवाए फर्जी केस: कांग्रेस
यूपीसीसी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (File Photo)

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने कहा कि ‘निश्चित रूप से जो वर्तमान समय में सरकार है, वो कहीं न कहीं तमाम लोगों के ऊपर गंभीर और फर्जी मुकदमें दर्ज करवाने का काम कर रही है.

  • Share this:
लखनऊ. बीते बुधवार को रामपुर की एडीजे कोर्ट द्वारा फर्जी दस्तावेज से जुड़े मामले में सपा (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता व सांसद आजम खान (Azam Khan) को पत्नी और बेटे समेत जेल भेज दिये जाने के बाद अब इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है. क्योंकि आजम परिवार को जेल भेजे जाने के बाद अब कांग्रेस (Congress) भी न सिर्फ सपा का समर्थन करते हुए सपा के सुर में सुर मिलाते नजर आ रही है. बल्कि सूबे की सत्ताधारी बीजेपी सरकार (BJP Government) पर सपा नेता आजम खान के खिलाफ फर्जी मुकदमें भी दर्ज करने का आरोप लगा रही है.

कोर्ट के आदेश का सम्मान करते हैं
राजधानी लखनऊ में News 18 से बात करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने कहा कि ‘निश्चित रूप से जो वर्तमान समय में सरकार है, वो कहीं न कहीं तमाम लोगों के ऊपर गंभीर और फर्जी मुकदमें दर्ज करवाने का काम कर रही है. क्योंकि आजम खान को न्यायालय ने जेल भेजा है और कांग्रेस ने हमेशा न्यायालय का सम्मान किया है. इसलिये न्यायालय का जो भी आदेश है, उसका कांग्रेस सम्मान करेगी. लेकिन जो आजम खान के खिलाफ मुकदमें दर्ज किये गये हैं वो कहीं न कहीं भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने द्वेष पूर्ण तरीके से दर्ज कराये हैं.’

बता दें कि बीते बुधवार को रामपुर की एडीजे-6 कोर्ट द्वारा आजम खान को पहले रामपुर जेल भेजा गया था. जिसके बाद गुरूवार की सुबह आजम को सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी आज सीतापुर पहुंचे और जेल में बंद आजम परिवार से मुलाकात की. उसके बाद अखिलेश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आजम खां राजनीतिक षडयंत्र का शिकार हुए हैं साथ ही उन्होंने भाजपा पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना भी साधा.



ये भी पढ़ें- आम आदमी पार्टी को यूपी में झटका, पूर्वांचल संयोजक समेत सैकड़ों कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल


आजम खान और उनके परिवार को सीतापुर जेल ट्रांसफर करने पर कोर्ट ने रामपुर जेल अधीक्षक को किया तलब

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading