होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुजरात के सीएम रूपाणी को दिखाए काले झंडे

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुजरात के सीएम रूपाणी को दिखाए काले झंडे

कांग्रेसी कार्यकर्ता

कांग्रेसी कार्यकर्ता

बता दें कि रूपाणी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 31 अक्टूबर को गुजरात में नर्मदा नदी के किनारे सरदार वल्लभभाई पटेल की ‘स्टैच्यू आफ यूनिटी’ के अनावरण समारोह में आमंत्रित करने के लिए शाम में लखनऊ पहुंचे थे.

    लखनऊ में रविवार शाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी को उनके राज्‍य से उत्‍तर प्रदेश तथा बिहार के मूल निवासियों को निकाले जाने के विरोध में काले झंडे दिखाने का प्रयास किया. कांग्रेस पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने रूपाणी को उस समय काले झंडे दिखाने का प्रयास किया जब उनका काफिला यहां वीआईपी गेस्टहाउस क्षेत्र से गुजर रहा था. हालांकि पुलिस ने उन्हें रोक दिया. पुलिस ने 12 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

    उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस के यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने उत्‍तर प्रदेश के दौरे पर आये गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी को काले झंडे दिखाये और उनके खिलाफ नारे भी लगाये. बता दें कि रूपाणी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 31 अक्टूबर को गुजरात में नर्मदा नदी के किनारे सरदार वल्लभभाई पटेल की ‘स्टैच्यू आफ यूनिटी’ के अनावरण समारोह में आमंत्रित करने के लिए शाम में लखनऊ पहुंचे थे.

    काले झंडे दिखाते कांग्रेसी कार्यकर्ता


    वहीं अपने सरकारी आवास पर मुख्यमंत्री योगी ने रूपाणी का स्वागत किया. मुलाकात के दौरान विजय रुपाणी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को विश्वास दिलाया है कि गुजरात में रह रहे उत्तर प्रदेश के लोगों को पूरी सुरक्षा और सहायता मुहैया कराई जाएगी.

    ये भी पढ़ें:

    योगी से मिले गुजरात के सीएम विजय रुपाणी, यूपी के लोगों की सुरक्षा का दिया भरोसा

    ओपिनियन: 2019 लोकसभा चुनाव में क्या कुछ कर पाएंगे शिवपाल सिंह यादव और राजा भैया?

    लखनऊ: KGMU की महिला जूनियर डॉक्टर ने किया सुसाइड का प्रयास, सीनियर पर लगा आरोप

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: CM Vijay Rupani, Lucknow news, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Yogi adityanath

    अगली ख़बर