Home /News /uttar-pradesh /

'कलाम बनोगे तो सिर पर बिठाएंगे, कसाब बनोगे तो काट डालेंगे'- BJP सांसद के विवादित बोल

'कलाम बनोगे तो सिर पर बिठाएंगे, कसाब बनोगे तो काट डालेंगे'- BJP सांसद के विवादित बोल

सांसद ने कहा कि उन्हें अवध के आसपास की 50 सीटों की चिंता है और इस बार भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने वाली है.

सांसद ने कहा कि उन्हें अवध के आसपास की 50 सीटों की चिंता है और इस बार भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने वाली है.

BJP MP Controversial Statement: भाजपा सांसद ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) खुद को राजकुमार समझते हैं. इसलिए मोदी को नहीं पचा पा रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के युवराज ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं किया और कैबिनेट में नोट फाड़ने का भी काम किया था.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. विधानसभा चुनावों (UP Assembly Elections) को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासी परा चढ़ा हुआ है. वहीं, नेताओं की जुबानी जंग भी जारी है. जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता जनता के सामने 5 सालों का कार्यकाल का बखान रहे हैं, तो वहीं विपक्षी दल भाजपा पर निशाना साध रहे हैं. आज गोंडा जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने आए भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने मंच से सपा पर हमला बोला. और कहा कि ये सपा वाले जिन्ना के खानदान से हैं. ये लोग उन्हीं पर खाद और पानी डालेंगे.

वहीं, पत्रकारों से बातचीत में भाजपा सांसद ने मोदी और योगी सरकार का बखान करते हुए कहा कि सरकार में कसाब और अफजल को जगह नहीं है. बृजभूषण सिंह ने कहा कि यह मोदी की सरकार है और योगी मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने कहा कि और इस सरकार का नारा है हर घर में घुस कर मारेंगे, जिस घर से अफजल निकलेगा. साथ ही भाजपा सांसद ने यह भी कहा कि ‘अगर कलाम बनोगे तो हम तुम्हें सर पर बिठा लेंगे और अगर कसाब बनोगे तो काट डालेंगे.’

राहुल मोदी को पचा नहीं पा रहे

भाजपा सांसद ने कहा कि राहुल गांधी खुद को राजकुमार समझते हैं. इसलिए मोदी को नहीं पचा पा रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के युवराज ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं किया और कैबिनेट में नोट फाड़ने का भी काम किया था. वहीं, वंशवाद पर कटाक्ष करते हुए सांसद ने कहा कि वंशवाद की शुरूआत मोती लाल नेहरू ने ही कर दी थी. मोतीलाल नेहरू ने जवाहरलाल को अध्यक्ष बनाया और फिर यह क्रम चलता रहा और राहुल गांधी तक चल रहा है.

वहीं, राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए सांसद ने कहा कि यह अलग बात है कि राहुल गांधी अभी तक खाता नहीं खोल पाए हैं, लेकिन कांग्रेस में वंशवाद की परंपरा रही है. साथ ही पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि उन्हें अवध के आसपास की 50 सीटों की चिंता है और इस बार भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने वाली है.

Tags: BJP, Lucknow news, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर