COVID-19: सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम-11 की बैठक में अफसरों को दिए अहम निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की रोकथाम को लेकर दिए कई निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की रोकथाम को लेकर दिए कई निर्देश

COVID-19 Cases in UP: मुख्यमंत्री ने बैठक में अफसरों को नाइट कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि कोरोना नियमों की अनदेखी करने वालों से भी सख्ती से निपटा जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 12:19 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में आ गए हैं, सोमवार को उन्होंने अपनी टीम-11 के साथ अहम बैठक की. इस बैठक में मुख्यमंत्री ने संक्रमण की रफ़्तार पर लगाम लगाने के लिए अफसरों को जरूरी दिशा निर्देश दिए. अफसरों को फील्ड में जाने, अस्पतालों का निरीक्षण और नाइट कर्फ्यू को सख्ती से लागू करवाने का निर्देश भी मुख्यमंत्री ने दिया. उन्होंने कहा कि अफसर खुद फील्ड में जाकर अस्पतालों का निरीक्षण करें. मुख्यमंत्री ने अस्पतालों में दवा और बेड की किसी भी तरह की कोई कमी न हो यह सुनिश्चित कराने का भी निर्देश दिया.

बैठक में मुख्यमंत्री ने बस अड्डे, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी रखने और कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि हर दिन डेढ़ लाख से ज्यादा टेस्ट हों. इनमें से 70 फ़ीसदी टेस्ट आरटी-पीसीआर के माध्यम से हो.

आज शाम को कैबिनेट बैठक भी

इससे पहले मुख्यमंत्री ने रविवार को सर्वदलीय बैठक भी बुलाई थी. इस बैठक में सभी दलों ने मुख्यमंत्री के उठाए गए कदम की सराहना की थी. और सरकार को पूरा सहयोग देने का आश्वासन भी दिया. जानकारी के मुताबिक कुछ मंत्रियों को बचाव के लिए जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. साथ ही सर्वदलीय बैठक में विपक्षी दलों के सुझाव पर भी चर्चा होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज