Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ के शिक्षण संस्थानों में बढ़ा कोरोना का कहर, हॉस्टल करवाए गए खाली

लखनऊ के शिक्षण संस्थानों में बढ़ा कोरोना का कहर, हॉस्टल करवाए गए खाली

X

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है.अब कोरोना संक्रमण शिक्षण संस्थानों को बड़ी तेजी से अपनी जद में ले रह?

    उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है.अब कोरोना संक्रमण शिक्षण संस्थानों को बड़ी तेजी से अपनी जद में ले रहा है.लखनऊ के सीतापुर रोड स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (आईईटी) के 35 छात्र-छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कैम्पस और हॉस्टल में हड़कंप मच गया. इसके साथ ही लखनऊ विवि के हबीबुल्ला हॉस्टल और इंटेगरल यूनिवर्सिटी में भी छात्र-छात्राओं कोरोना पोज़िटिव पाए गए थे जिसके बाद वहां भी परिक्षाए स्थगित कर दी गयी थी.

    आईईटी कैंपस के हॉस्टल में रहने वाले 35 छात्र-छात्राओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.यह सभी बच्चे थर्ड ईयर और फाइनल ईयर के छात्र हैं.संस्थान के एक अध्यापक में भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए है.सभी कर्मचारियों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं.इसके साथ ही तृतीय वर्ष के छात्रों की 13 जनवरी से होने वाली परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया था.इन छात्रों के एग्जाम की तारीख़ आगे बढ़ा दी गई है.वहीं बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हॉस्टल खाली करा दिया गया है.सभी बच्चों को घर में ही कोविड गाइडलाइनस के साथ रहने के लिए कहा गया है.

    लखनऊ से प्रियंका यादव की रिपोर्ट.

    Tags: Covid19, Lucknow city, Lucknow news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर