Lockdown लखनऊ: दबोचा गया अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज
Lucknow News in Hindi

Lockdown लखनऊ: दबोचा गया अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज
दबोचा गया अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज

दरअसल, करीब एक सप्ताह पहले लावारिस मरीज के तौर पर इस व्यक्ति को संस्थान में भर्ती किया गया था. जांच के बाद शुक्रवार को उसमे कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ में शनिवार देर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान से अचानक फरार हो गया. मामला सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए उसे देर रात ही इंदिरा नगर इलाके से पकड़ लिया. गाजीपुर थानाक्षेत्र के इंदिरानगर से पकड़ा गया यह व्यक्ति मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है.

दरअसल, करीब एक सप्ताह पहले लावारिस मरीज के तौर पर इस व्यक्ति को संस्थान में भर्ती किया गया था. जांच के बाद शुक्रवार को उसमे कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. लोहिया के प्रवक्ता डा. श्रीकेष सिंह के मुताबिक मरीज को लावारिस के तौर पर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था. एक दिन पहले ही उसमे कोरोना की पुष्टि हुई थी. हालांकि वह निगरानी में था, लेकिन वह कब निकल गया, किसी को पता नहीं चला.

उसके भागने की खबर मिलते ही संस्थान में हड़कंप मच गया, सभी सीनियर्स को इसकी रिपोर्ट कर दी गयी. जिसके बाद संस्थान की ओर से जिला प्रशासन व मुख्य चिकित्साधिकारी लखनऊ को भी सूचना दी गयी. सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के हाथपांव फूल गये. पुलिस के लिए फरार कोरोना पॉजिटिव मरीज को तलाशना चुनौती था, कि वह शहर के किस इलाके में गया होगा और न जाने कहां-कहां कोरोना से लोगों को संक्रमित करेगा. हालांकि, तलाश में जुटी पुलिस ने डीसीपी शालिनी के नेतृत्व में देर रात करीब इसे गाजीपुर थाना क्षेत्र से रात पकड़ लिया है.



यूपी में अबतक 846 केस, 49 जिला कोरोना से प्रभावित
प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में अबतक 846 केस सामने आए हैं. उपचार के बाद 846 में से 74 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. प्रदेश के 49 जनपद कोरोना से प्रभावित हैं.

ये भी पढ़ें:

COVID-19: रायबरेली एम्स से शुरू हुई ऑनलाइन ओपीडी, मरीजों को मिली बड़ी राहत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading