कोरोना वैक्सीनेशन: चुनावी बॉण्ड से पार्टियों की फंडिंग करने वाले धन्नासेठ भी करें मदद: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में सभी के जुटने की अपील की है. (File Photo)

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में सभी के जुटने की अपील की है. (File Photo)

Lucknow News: बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया है कि इस कोरोना वैक्सीन प्रोग्राम में देश के बड़े-बड़े पूंजीपतियों व धन्नासेठों आदि को उसी प्रकार की उदारता के साथ केन्द्र व राज्य सरकारों की मदद करनी चाहिए, जिस प्रकार वे ’चुनावी बाण्ड’ आदि के माध्यम से पार्टियों को फण्डिंग करते रहे हैं.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) में सभी को बढ़चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है. उन्होंने इस अभियान में सभी सरकारों को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर खुलकर समने आने की बात कही है. साथ ही कहा है कि बड़े-बड़े पूंजीपति और धन्नासेठ भी इसमें मदद करें, जो चुनावी बॉण्ड के माध्यम से पार्टियों की फंडिंग करते रहे हैं.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने तीन ट्वीट में अपनी बात लिखी है.

पहला ट्वीट- देश में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाए जाने के आज से प्रारंभ हुए कार्यक्रम को सभी सरकारें दलगत राजनीति एवं स्वार्थ आदि से ऊपर उठकर पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ सफल बनाने के लिए आपसी सहयोग हेतु खुलकर सामने आएं, ऐसा देश व आमजन की अपेक्षा.

दूसरा ट्वीट- इस कोरोना वैक्सीन प्रोग्राम में देश के बड़े-बड़े पूंजीपतियों व धन्नासेठों आदि को भी काफी बढ़-चढ़कर जरूर भाग लेना चाहिए तथा उसी प्रकार की उदारता के साथ इनको केन्द्र व राज्य सरकारों की मदद करनी चाहिए जिस प्रकार वे ’चुनावी बाण्ड’ आदि के माध्यम से पार्टियों को फण्डिंग करते रहे हैं.
mayawati
बसपा सुप्रीमो मायावती का ट्वीट


तीसरा ट्वीट- साथ ही, देश में कोरोनो प्रकोप की बेकाबू होती जा रही स्थिति के फलस्वरूप भारत ने नीतिगत परिवर्तन करते हुए वर्षों बाद विदेश से अनुदान व मेडिकल सप्लाई आदि लेने के क्रम में जो भी देश भारत की मदद को आगे आ रहे हैं, वह सराहनीय. शायद इससे देश के हालात थोड़े बेहतर हों.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज