लखनऊ में हाईप्रोफाइल पार्टी के बाद कोरोना पॉजिटिव निकली सिंगर कनिका कपूर, UP में अब तक 19 केस
Lucknow News in Hindi

लखनऊ में हाईप्रोफाइल पार्टी के बाद कोरोना पॉजिटिव निकली सिंगर कनिका कपूर, UP में अब तक 19 केस
बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि (file photo)

जानकारी के मुताबिक, कनिका 14 मार्च को होटल में पहुंची थीं और 16 मार्च को चेक आउट किया था. होटल में उनसे मिलने पांच लोग भी पहुंचे थे. पुलिस अब इन सब लोगों की तलाश में जुट गई है.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में शुक्रवार को बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) में कोरोना वायरस की पुष्टि होने से हड़कंप मच गया. उन्हें लखनऊ में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. सूत्रों के मुताबिक बीते दिनों लखनऊ में एक बड़ी हाई प्रोफाइल फैमिली पार्टी हुई थी. इस पार्टी में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी शामिल हुई थीं. बताया जा रहा है कि इस हाईप्रोफाइल पार्टी में कई नामी राजनेता, ब्यूरोक्रेट, रिटायर्ड जज और मंत्री के परिवार के लोग शामिल हुए थे. सूत्रों के मुताबिक सिंधिया ओल्ड बॉय एसोसिएशन की पार्टी आयोजित की गई थी, जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे झालावाड़ से सांसद दुष्यंत सिंह, लोकायुक्त, सीनियर ब्यूरोक्रेट्स रिटायर्ड जजेज शामिल हुए थे. वहीं, इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की पत्नी भी शामिल होने की बात सामने आ रही है.

वह कुछ ही दिन पहले ही लंदन से लौटी थीं और लखनऊ के ताज होटल में ठहरीं थी. इसके बाद वह शालीमार ग्रैँड अपार्टमेंट में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुई थीं. बताया जा रहा है कि लंदन से लौटने की बात उन्होंने किसी को नहीं बताई और सीधे होटल में चली गईं. इस दौरान उनके संपर्क में कई लोग आए थे. कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद पुलिस हरकत में आ गई.

जानकारी के मुताबिक, कनिका 14 मार्च को होटल में पहुंची थीं और 16 मार्च को चेकआउट किया था. होटल में उनसे मिलने पांच लोग भी पहुंचे थे. पुलिस अब इन सब लोगों की तलाश में जुट गई है, जिससे इन लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया जा सके. पुलिस शालीमार ग्रैंड अपार्टमेंट भी पहुंची, वहां भी इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है कि उस पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल हुए थे.



यूपी में मरीजों की संख्या 19 हुई
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना को भले ही महामारी घोषित नहीं किया है, लेकिन महामारी जैसी सभी स्थितियों से निपटने का अलर्ट जारी किया गया है. अब तक उत्तर प्रदेश में 19 करोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. जबकि 14 लाख 15 हजार से अधिक लोगों की भारत-नेपाल की सीमा पर स्कैनिंग की गई है.

ये भी पढ़ें:

Coronavirus: अयोध्या में 24 मार्च को होने वाली रामकोट की परिक्रमा स्थगित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज