खाली स्टेडियम में खेला जाएगा भारत-दक्षिण अफ्रीका लखनऊ वनडे, 5 करोड़ के टिकट होंगे वापस

लखनऊ में 15 मार्च को होने वाला भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा.

लखनऊ में 15 मार्च को होने वाला भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा.

15 मार्च को लखनऊ (Lucknow) के इकाना स्टेडियम में ये मुकाबला होना है. मुकाबले को देखने के लिए अब तक 5 करोड़ रुपए के टिकट बिक चुके हैं. नए निर्णय के बाद अब सारे पैसे वापस होंगे.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच होने वाला दूसरा अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय (ODI) मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की जारी एडवाइजरी के बाद बीसीसीआई ने ये फैसला किया है. इस निर्णय के बाद अब मैच को लेकर बिके अब तक सभी टिकट के पैसे वापस किए जाएंगे.



बता दें 15 मार्च को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में ये मुकाबला होना है. मुकाबले को देखने के लिए अब तक 5 करोड़ रुपए के टिकट बिक चुके हैं. नए निर्णय के बाद अब सारे पैसे वापस होंगे. दरअसल स्वास्थ्य विभाग ने इस संबंध में एक रिपोर्ट शासन को भेजी थी, जिसमें डब्ल्यूएचओ की एडवाइजरी का हवाला देते हुए कहा गया कि लखनऊ में भी कोरोना वायरस का एक केस सामने आ चुका है. ऐसी स्थिति में स्टेडियम में एक जगह भीड़ इकट्ठा नहीं होना चाहिए.



दरअसल कोरोना वायरस पर डब्ल्यूएचओ की एडवाइजरी के बाद यूपी स्वास्थ्य विभाग ने एक बैठक की. बैठक में प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद के साथ अफसरों की टीम इकट्ठा रही. इस बैठक में लखनऊ में होने जा रहे क्रिकेट मैच को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा हुई. स्वास्थ्य विभाग को डब्ल्यूएचओ की गाइडलाइन लागू करने के लिए चर्चा की गई. अधिकारियों ने इस बात को कहा कि मैच के दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा होती है, जिससे कोरोना वायरस के बढ़ने का खतरा बढ़ जाता है.





इनपुट: मोहम्मद शबाब
ये भी पढ़ें:



कोरोना संकट: लखनऊ में होने वाले भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे पर खतरे के बादल



बुलंदशहर: बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत मामले में बेटा अनस गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज