Lockdown की वजह से UPPCS के इंटरव्यू की तारीखों में बड़ा फेरबदल, जानिए नया टाइम टेबल
Allahabad News in Hindi

Lockdown की वजह से UPPCS के इंटरव्यू की तारीखों में बड़ा फेरबदल, जानिए नया टाइम टेबल
UPPCS के इंटरव्यू की तिथियों में आयोग ने बड़ा बदलाव किया है

यूपीपीसीएस (UPPCS) उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, 18 जुलाई को होने वाले इंटरव्यू अब 13 अगस्त से आयोजित किए जाएंगे. UPPCS-2018 के इंटरव्यू की तारीखों में ये बदलाव शनिवार-रविवार को लागू किए जाने वाले लॉकडाउन की वजह से किए गए हैं. इसके साथ ही एपीओ मेंस परीक्षा की तिथियों में भी बदलाव किया गया है.

  • Share this:
लखनऊ/प्रयागराज. यूपीपीसीएस (UPPCS) के इंटरव्यू की तिथियों में उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (Uttar Pradesh Public Service Commission) ने बड़ा फेरबदल किया है. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) के बढ़ते संक्रमण और इसकी रोकथाम के मद्देनजर होने वाले लॉकडाउन (Lockdown) का असर प्रतियोगी परीक्षाओं की तारीखों पर भी पड़ रहा है. पीसीएस 2018 (PCS-2018) के इंटरव्यू की तिथियों में covid-19 ने फिर बदलाव करवा दिया है.

आयोग ने जारी किया नया टाइम टेबल


अब इन तारीखों पर होंगे इंटरव्यू
बता दें कि यूपी लोक सेवा आयोग 18 जुलाई को होने वाले इंटरव्यू की तारीख बढ़ा कर 13 अगस्त कर दी है. यही नहीं इसी अनुक्रम में 19 जुलाई को होने वाला इंटरव्यू अब 14 अगस्त को होगा तो वहीं 20 जुलाई को होने वाला इंटरव्यू 18 अगस्त को आयोजित किया जाएगा. 25 जुलाई को होने वाला इंटरव्यू अब 19 अगस्त को होगा जबकि 26 जुलाई को होने वाला इंटरव्यू 20 अगस्त को होगा. 27 जुलाई को होने वाला इंटरव्यू 21 अगस्त को आयोजित किया जाएगा.
ये भी पढ़ें- CBSE 12th Results: लखनऊ की दिव्यांशी जैन ने हासिल किये 600 में से 600 अंक




वहीं 10 अगस्त को होने वाला इंटरव्यू 25 अगस्त को आयोजित होगा. यूपी लोक सेवा आयोग के सचिव जगदीश कुमार के मुताबिक दरअसल कोविड-19 की रोकथाम के लिए प्रदेश में हर हफ्ते शनिवार व रविवार को लॉकडाउन फिर लागू कर दिया गया है जिसके चलते उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने इंटरव्यू की तिथियों में ये फेरबदल किया है.

एपीओ मेंस परीक्षा भी टली
वहीं यूपी लोक सेवा आयोग ने एपीओ मेंस 2018 की परीक्षा कार्यक्रम में भी बदलाव किया है. 18 और 19 जुलाई को लखनऊ में होने वाली एपीओ मेंस परीक्षा को भी स्थगित कर दिया गया है. अब ये परीक्षा 29 और 30 जुलाई को आयोजित की जाएगी. यूपी लोक सेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना महामारी के दिशा-निर्देशों के अनुपालन में परीक्षा की तिथियों में ये संशोधन किया है. साथ ही उन्होंने ये भी जानकारी दी कि अभ्यर्थियों के डाउनलोड किए गए पूर्व तिथियों वाले प्रवेश पत्र प्रभावी रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading