लाइव टीवी

COVID-19: सिंगर कनिका कपूर की छठवीं रिपोर्ट भी आई नेगेटिव, अस्पताल से डिस्चार्ज
Lucknow News in Hindi

NAVEEN LAL SURI | News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 12:06 PM IST
COVID-19: सिंगर कनिका कपूर की छठवीं रिपोर्ट भी आई नेगेटिव, अस्पताल से डिस्चार्ज
कनिका कपूर ने दर्ज कराया वयान (file photo)

सिंगर कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन (London) से वापस आईं थीं, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने खुद के Coronavirus पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को सोमवार सुबह SGPGI अस्पताल से छुट्टी मिल गई. पीजीआई से मिली जानकारी के मुताबिक, कनिका कपूर की छठवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्‍हें डिस्‍चार्ज किया गया. फिलहाल बॉलीवुड सिंगर को 14 दिनों तक अपने घर में क्‍वारेंटाइन रहना होगा. इसका मतलब यह हुआ कि इस अवधि में वह किसी से नहीं मिलेंगी. बताया जा रहा है कि अब वह खतरे से बाहर हैं. इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी.

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन (London) से वापस आईं थीं, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी. इसके बाद उनपर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगे थे. हालांकि, सिंगर का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी, बल्कि 10 मार्च को लोग होली खेल रहे थे. इसके बाद लगातार चार कोरोना टेस्ट में वो संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थीं.

उल्लेखनीय है कि कनिका कपूर संग एक होली पार्टी में मौजूद रहने के चलते राजस्‍थान की पूर्व सीएम वसुंधराजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है. बात दें कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कई हाईप्रोफाइल लोगों के संपर्क में आने की बात कही गई थी. इसके  बाद खलबली सी मच गई थी. आनन-फानन में उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया  था. जहां उनका इलाज चला. शुरुआत रिपोर्ट में उनमें लगातार हाई-लोड आ रहा था. लेकिन, पांचवीं और छठवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई.



यूपी में 296 हुई कोरोना मरीजों की संख्या



उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 296 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें तबलीगी जमात (Covid-19) के 138 लोग शामिल हैं. प्रमुख सचिव (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य) अमित मोहन प्रसाद ने रविवार लखनऊ में संवाददाताओं से कहा कि, 'अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों की संख्या 296 हो गई है. इसमें से तीन-चार जनपद ऐसे हैं, जहां ज्यादा मामले सामने आए है.'



ये भी पढे़ं:

अखिलेश यादव ने कसा तंज, बोले-अंदर की रोशनी बुझाकर....कौन पा सका बाहर के उजाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 10:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading