COVID-19: कनिका के साथ पार्टी में मौजूद थे स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह, अब खुद को किया आइसोलेट
Lucknow News in Hindi

COVID-19: कनिका के साथ पार्टी में मौजूद थे स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह, अब खुद को किया आइसोलेट
COVID-19 पॉजिटिव पाई गईं कनिका कपूर पार्टी के दौरान वसुंधरा राजे सिंधिया.

कनिका कपूर के COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने News 18 से फोन पर बातचीत में कहा खबर आने के बाद से ही उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है. उनका कहना है कि डब्ल्यूएचओ (WHO) और भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार मैं घर पर ही हूं.

  • Share this:
लखनऊ. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना (Covid-19 ) पॉजिटिव मिलने के बाद बाद राजधानी लखनऊ (Lucknow) में हड़कंप मचा हुआ है. इस पार्टी में खुद स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और उनका परिवार भी शामिल था. अब कनिका के पॉजिटिव पाए जाने के बाद जयप्रताप सिंह ने न्यूज 18 से फोन पर बातचीत की और बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. वहीं सिंह ने कनिका पर कार्रवाई की बात भी की है. उन्होंने कहा है कि कनिका ने प्रोटोकॉल तोड़ा है और वे कई जगहों पर गई हैं. ऐसे में उन पर कार्रवाई की जाएगी.

गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं
बताया जा रहा है कि लंदन से आने के बाद कनिका कपूर पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित आवास पर एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुईं थीं. इस पार्टी में 100 से ज्यादा सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे जिसमें स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत कई बड़े राजनेता, नौकरशाह, सांसद और जज भी शामिल थे. कनिका कपूर के COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने News 18 से फोन पर बातचीत में कहा खबर आने के बाद से ही उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है. उनका कहना है कि डब्ल्यूएचओ (WHO) और भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार मैं घर पर ही हूं.

फैमिली फंक्‍शन था
स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह का कहना है कि फैमिली पार्टी में मैं भी था. जिस फैमिली पार्टी में मैं गया था उनसे घरेलू रिश्ते हैं. उन्होंने बताया कि कनिका कपूर को मैं निजी तौर पर नहीं जानता हूं. पुरानी रिश्तेदारी के नाते पार्टी में गया था. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जिस स्तर पर भी गलती हुई है हम कार्रवाई करेंगे. वहीं सांसद दुष्यंत सिंह इस पार्टी के बाद संसद की कार्यवाही में भी शामिल रहे.



(इनपुट-अलाउद्दीन)

ये भी पढ़ें- COVID19: कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में साथ थे जितिन प्रसाद, वसुंधरा राजे और कई नामचीन हस्तियां

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज