लाइव टीवी

Coronavirus: केजीएमयू से पीजीआई में शिफ्ट की गईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 20, 2020, 8:37 PM IST
Coronavirus: केजीएमयू से पीजीआई में शिफ्ट की गईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर
सिंंगर कन‍िका कपूर.

केजीएमयू (KGMU) के प्रवक्ता डॉ सुधीर सिंह ने ये जानकारी दी है. केजीएमयू प्रवक्ता ने बताया कि कनिका कपूर को पीजीआई शिफ्ट कर दिया गया है. अब कनिका कपूर का इलाज पीजीआई में होगा.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाई गई हैं. पहले कनिका को केजीएमयू में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद अब उन्हें संजय गांधी पीजीआई (SGPGI) शिफ्ट कर दिया गया है. केजीएमयू के प्रवक्ता डॉ सुधीर सिंह ने ये जानकारी दी है. केजीएमयू प्रवक्ता ने बताया कि कनिका कपूर को पीजीआई शिफ्ट कर दिया गया है. अब कनिका कपूर का इलाज पीजीआई में होगा.

उधर पता चला है कि लखनऊ में एक बड़ी हाई प्रोफाइल फैमिली पार्टी हुई थी. इस पार्टी में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी शामिल हुई थीं. बताया जा रहा है कि इस हाईप्रोफाइल पार्टी में कई नामी राजनेता, ब्यूरोक्रेट, रिटायर्ड जज और मंत्री के परिवार के लोग शामिल हुए थे. सूत्रों के मुताबिक सिंधिया ओल्ड बॉय एसोसिएशन की पार्टी आयोजित की गई थी, जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे झालावाड़ से सांसद दुष्यंत सिंह, लोकायुक्त, सीनियर ब्यूरोक्रेट्स रिटायर्ड जजेज शामिल हुए थे. वहीं, इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की पत्नी भी शामिल होने की बात सामने आ रही है.

पता चला है कि कनिका कुछ ही दिन पहले ही लंदन से लौटी थीं और लखनऊ के ताज होटल में ठहरीं थी. इसके बाद वह शालीमार ग्रैँड अपार्टमेंट में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुई थीं. बताया जा रहा है कि लंदन से लौटने की बात उन्होंने किसी को नहीं बताई और सीधे होटल में चली गईं. इस दौरान उनके संपर्क में कई लोग आए थे. कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद पुलिस हरकत में आ गई है.

इनपुट: अलाउद्दीन



ये भी पढ़ें:

लखनऊ DM ने दिए होटल ताज को बंद करने के आदेश, कनिका कपूर गई थीं पार्टी में

कनिका के साथ पार्टी में मौजूद थे स्वास्‍थ्य मंत्री अब खुद को किया आइसोलेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 8:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर