लाइव टीवी

COVID-19: लखनऊ में 4 लोगों को किया गया आइसोलेट, कतर से लौटा है परिवार, 9 माह की बच्ची भी शामिल
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 24, 2020, 12:38 PM IST
COVID-19: लखनऊ में 4 लोगों को किया गया आइसोलेट, कतर से लौटा है परिवार, 9 माह की बच्ची भी शामिल
लखनऊ के रकाबगंज में एक परिवार को आइसाेलेट किया गया है.

जानकारी के अनुसार ये पूरा परिवार पिछले दिनों कतर से लौटा है. पता चला है कि स्वास्थ्य विभाग को बिना बताए ये पूरा परिवार घर में रह रहा था. फैमिली में 9 महीने की बच्ची भी है.

  • Share this:
लखनऊ. कोरोना वायरस (COVID-19) के संदेह में लखनऊ के रकाबगंज के शास्त्री नगर में 4 लोगों को स्वास्थ विभाग की टीम ने आइसोलेट किया है. जानकारी के अनुसार ये पूरा परिवार पिछले दिनों कतर से लौटा है. पता चला है कि स्वास्थ्य विभाग को बिना बताए ये पूरा परिवार घर में रह रहा था. फैमिली में 9 महीने की बच्ची भी है.

शामली में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज
उधर शामली जनपद में कोराना पॉजिटिव एक मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है. पता चला है कि ये शख्स दस दिन पहले दुबई से लौटा था, दिल्ली में इसके सैंपल लिए गए थे. लेकिन ये शामली भाग आया था और अपने घर में रह रहा था. दिल्ली से अब शामली जिला प्रशासन को रिपोर्ट पहुंची तो हड़कंप मच गया.

शामली में लॉक डाउन के आदेश



मामले में शामली में लॉक डाउन के आदेश हो गए हैं. एसपी शामली ने जनता से अपील की है कि वे घरों में ही रहें. बहुत जरूरी हो तो सिर्फ एक शख्स ही बाहर निकल सकता है. वहीं पुलिस अब यूपी से सटे हरियाणा बॉर्डर को भी सील कर रही है.

इनपुट: मोहम्मद शबाब

ये भी पढ़ें:

शामली में मिला पहला कोरोना पोजेटिव मरीज, लॉक डाउन के आदेश, यूपी में 34 मरीज

COVID-19: लॉकडाउन पर योगी सरकार सख्त, बाइक और कार के लिए लिया ये फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 12:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर