COVID-19: जितिन प्रसाद को कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं, नेगेटिव आई रिपोर्ट
Lucknow News in Hindi

COVID-19: जितिन प्रसाद को कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं, नेगेटिव आई रिपोर्ट
जितिन ने रविवार को बताया 'मेरा और मेरी पत्नी का कोविड- 19 सम्बन्धी परीक्षण किया गया था. (फाइल फोटो)

लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (King George Medical University) की ओर से रविवार को, जारी बयान के मुताबिक, जितिन और उनकी पत्नी नेहा की जांच रिपोर्ट में कहा गया है कि उनको कोविड-19 का संक्रमण नहीं है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
लखनऊ. कोरोना वायरस (Corona virus) से संक्रमित पायी गयी बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) द्वारा आयोजित पार्टी में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस सांसद जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) और उनकी पत्नी की जांच रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि उन दोनों को कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं है.

लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय की ओर से रविवार को, जारी बयान के मुताबिक, जितिन और उनकी पत्नी नेहा की जांच रिपोर्ट में कहा गया है कि उनको कोविड-19 का संक्रमण नहीं है.

जितिन ने रविवार को बताया 'मेरा और मेरी पत्नी का कोविड- 19 सम्बन्धी परीक्षण किया गया था. उसकी रिपोर्ट आयी है और हमें संक्रमण नहीं है. हम 15 मार्च को कनिका कपूर द्वारा आयोजित एक पार्टी में शामिल हुए थे. शनिवार को हमारे नमूने लिये गये थे और जांच रिपोर्ट रविवार को आयी है.' उन्होंने यह भी कहा कि फिर वह एहतियात के तौर पर अगले 14 दिन तक घर में ही रहेंगे.



कनिका की पार्टी में शामिल हुए उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की जांच रिपोर्ट में भी कहा गया है कि उन्हें संक्रमण नहीं है. उनके सम्पर्क में आये 28 लोगों में भी कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं पाया गया है.



ये भी पढ़ें- 

COVID-19 सरकार की साजिश बताकर फंसे पूर्व सपा सांसद रमाकांत यादव

COVID-19: 'Janata Curfew' को लेकर लखनऊ बस अड्डे में फंसे सैकड़ों यात्री
First published: March 22, 2020, 3:40 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading